ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे की हत्या: मृतक की बहन बोली- खून के बदले खून चाहिए

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 फरवरी 2024): ग्रेटर नोएडा के बिलासपुर कस्बे में व्यापारी के बेटे वैभव सिंघल की हत्या मामले में पूरे क्षेत्र में आक्रोश है। शव मिलने की खबर के बाद आक्रोशित परिजनों ने बुधवार को दनकौर पुलिस थाने का घेराव किया और साथ ही बिलासपुर का बाजार बंद किया। वहीं आज गुरूवार, 8 फरवरी को वैभव की हत्या के विरोध में ग्रेटर नोएडा के सभी व्यापारी वर्ग बिलासपुर पहुंचकर धरने पर बैठे हैं, बॉडी न मिलने पर आक्रोश
जताया है। वहीं ग्रेटर नोएडा के कई बाजार भी वैभव की हत्या के चलते बंद है।

ग्रेटर नोएडा के व्यापारी मुकुल गोयल ने बताया कि “राष्ट्रीय वैश्य स्वाभिमान संघ, गौतमबुद्ध नगर” भी वैभव की हत्या के विरोध में प्रदर्शन में शामिल हुआ। जब तक बच्चे की बॉडी नहीं मिलेगी तब तक धरना लगातार जारी रहेगा। वैभव की हत्या में जिस किसी की भी लापरवाही रही है, उस पर भी सख़्त से सख़्त कार्रवाई हो। साथ ही मृतक वैभव के परिजन भी सख़्त कार्रवाई पर अड़े हैं। गोपालकृष्ण अग्रवाल व ADCP अशोक कुमार भी मौक़े पर पहुँच गए हैं।

टेन न्यूज के साथ बातचीत में वैभव की बहन तानिया सिंघल ने बताया कि उनका भाई वैभव 30 जनवरी से दनकौर क्षेत्र अंतर्गत बिलासपुर बाजार से लापता है। वैभव सिंघल के गायब होने की शिकायत दनकौर पुलिस को दी‌ थी। जिस पर पुलिस ने 7 फरवरी को वैभव की लाश मिलने की खबर दी‌ लेकिन लाश कहां है ये अभी तक नहीं बताया है। हमें इंसाफ चाहिए “खून के बदले खून चाहिए।”

जानकारी के लिए बता दें कि बीते 30 जनवरी को दनकौर क्षेत्र के बिलासपुर बाजार से एक व्यापारी के बेटे (वैभव सिंघल) का अपहरण हुआ था। परिजनों ने 30 जनवरी को थाना दनकौर में वैभव के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। वहीं 7 फरवरी को पुलिस ने परिजनों को वैभव की हत्या होने और उसकी लाश मिलने की सूचना दी। वैभव की लाश मिलने की खबर सामने आने के बाद आक्रोशित परिजन एवं आसपास के लोगों ने दनकौर पुलिस थाने को घेर लिया और बिलासपुर बाजार को बंद कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दोषी एक आरोपी और एक अपचारी को गिरफ्तार किया है। लेकिन अभी तक वैभव की लाश कहां है इस बात का खुलासा पुलिस ने नहीं की है।

इस मामले पर एडीसीपी अशोक कुमार का बयान है कि वैभव हत्या मामले में पुलिस ने दोषी एक आरोपी और एक अपचारी को गिरफ्तार किया है और जल्द ही पूरी घटना का खुलासा किया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share