मतुआ समाज न्याय और समानता के लिए संघर्ष करते हैं: डॉ महेश शर्मा, लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री

टेन न्यूज नेटवर्क

नोएडा (7 फरवरी 2024): नोएडा के श्री श्री शांति हरि मतुआ सेवा समिति द्वारा आयोजित “मतुआ समाज महासम्मेलन” कार्यक्रम में गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा और शांतनु ठाकुर, राज्यमंत्री, जहाजरानी, बंदरगाह एवं जलमार्ग, भारत सरकार; शिरकत करने पहुंचे। यहां मतुआ समाज के लोगों ने जनप्रतिनिधियों का गर्मजोशी से स्वागत एवं अभिनंदन किया। लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने समाज से लोगों से आत्मीय संवाद किया और उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित भी किया।

गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने केंद्रीय राज्यमंत्री शांतनु ठाकुर का नोएडा आगमन पर हार्दिक अभिनंदन किया और कहा कि मतुआ समाज पश्चिम बंगाल का एक महत्वपूर्ण समुदाय है। ये सामाजिक और आर्थिक उत्थान के लिए संघर्ष करते हैं। मतुआ समाज के सदस्य अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करते हैं। उन्हें विविध समाज सुधारों के लिए उत्साहित किया जाता है। इस समाज के सदस्य समाज में न्याय और समानता की मांग करते हैं। उनका मुख्य उद्देश्य समाज का धार्मिक और सामाजिक उत्थान है।

वहीं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा एवं केंद्रीय राज्यमंत्री शांतनु ठाकुर के आगमन से वहां उपस्थित मतुआ समाज के लोग काफी उत्साहित एवं प्रफुल्लित दिखे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share