ग्रेटर नोएडा में 23 वर्षीय महिला ने की आत्महत्या, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 फरवरी 2024): ग्रेटर नोएडा से एक 23 वर्षीय महिला की आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। बता दें कि रविवार को सूरजपुर कोतवाली अंतर्गत खेड़ा, भूड़ कॉलोनी में एक महिला फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार, 04 फरवरी को थाना सूरजपुर कोतवाली के अंतर्गत प्रीति, पत्नी सुमन विश्वास उम्र 23 वर्ष ने गले में कपड़े की चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना सूरजपुर पुलिस को प्रातः 07 बजे प्राप्त हुई।

सूचना पाकर थाना सूरजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए फील्ड यूनिट टीम को मौके पर बुलवाया। मृतका के परिजनों को सूचित किया गया है। मृतका की शादी लगभग 2 वर्ष पूर्व हुई थी‌, वर्तमान में वह अपने पति के साथ रह रही थी। वह मूल रूप से ग्राम बोसी वार्ड नंबर 3 थाना बौसी जिला अररिया बिहार की निवासी थी। मृतका का शव पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share