सूरजपुर पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 4 लाख के आभूषण के साथ तीन आरोपियों को दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 फरवरी 2024): सूरजपुर पुलिस की टीम एवं सर्विलांस सेंट्रल जोन नोएडा की टीम के संयुक्त प्रयास से थाना सूरजपुर क्षेत्र में कई चोरी की घटनाओ को अंजाम देने वाले अन्तर्राजीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 03 चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरों के कब्जे से चोरी के सोने, चांदी के आभूषण ( कीमत लगभग 04 लाख रूपये ) व 35,400/- रुपये नगद बरामद चोरी की घटना में प्रयुक्त हरियाणा (मानेसर) से चोरी की ईको कार बरामद की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना सूरजपुर क्षेत्र के वंदना वाटिका तिलपता करनावास से 26 जनवरी को घर का ताला तोड़कर घर में घुसकर चोरी कर सोने, चांदी के आभूषण व घर से एल.ई.डी. , एल.सी.डी. टीवी चोरी कर ले जाने के सम्बन्ध में वादी ने थाना सूरजपुर पर मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इस मामले में शुक्रवार, 02 फरवरी को थाना सूरजपुर पुलिस व सैन्ट्रल जोन सर्विलांस टीम के माध्मय से अन्तर्राजीय चोर गिरोह के तीन आरोपी देवेन्द्र पुत्र उमेश शर्मा, मुकेश उर्फ मुक्के पुत्र स्व0 रामनरेश मंडल और सतपाल पुत्र रामलाल को खेडी भनौता 130 मीटर सर्विस रोड़ से गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त हरियाणा (मानेसर) से चोरी ईको कार रजिस्ट्रेशन नम्बर- एचआर 26 डीएल 3099 व दो एल.ई.डी. व सोने, चांदी के आभूषण ( कीमत करीब 4 लाख रुपये) व 35400/-रूपये व एक अदद चाकू बरामद किया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share