थाना बीटा-दो क्षेत्र से लापता हुई दो नाबालिग बहन, पुलिस ने लोकेशन ढूंढ कर लगाया पता

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02 फरवरी 2024): थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि आठवीं की छात्रा को उसके पिता ने मोबाइल पर बात करने को लेकर डांट दिया था। इसके बाद नाराज होकर वह अपनी बहन को साथ लेकर वाराणसी आई थी।

जब उनके पास रखें पैसे खत्म हो गए, तो दोनों बहने काम की तलाश करने लगी। सर्विलांस विधि से पुलिस ने उनकी लोकेशन ढूंढ निकाली और उन्हें बरामद कर लिया है। घटना की डीटेल्स के अनुसार, पिता ने 23 जनवरी को थाना बीटा-2 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी दो बेटियां जो कि आठवीं और तीसरी कक्षा में पढ़ाई कर रहीं थीं, घर से बाहर गईं हैं और वापस नहीं आईं।

पुलिस की जांच में पता चला कि दोनों बहनें ग्रेटर नोएडा से पहले गाजियाबाद गई थी और वहां से वाराणसी पहुंचीं थी। दोनो बहने घर से 5 हजार रुपए लेकर निकली थी और वाराणसी में नए कपड़े खरीदे थे। रुपए खत्म होने पर दोनो बहनें वाराणसी के होटल में रुकी और वहां से काम खोजने निकली। इसी बीच, पुलिस ने उनकी लोकेशन का पता लगाया और उन्हें बचा लिया गया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में पुलिस सुनिश्चित फैसले उठाएगी।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share