शीशा तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (31 जनवरी 2024): थाना बिसरख पुलिस ने बीती रात गाडी से शीशा तोड़कर लेपटॉप व अन्य सामान चोरी करने वाले मदनगीर दिल्ली निवासी 02 शातिर चोर को मुठभेड के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार किया। साथ ही आरोपियों के कब्जे से 02 तमन्चा, 02 कारतूस और घटना में प्रयुक्त एक बिना नम्बर की स्कूटी बरामद की है। एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि दोनों आरोपियो के खिलाफ दर्जनों से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।
एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात 30 जनवरी को थाना बिसरख पुलिस द्वारा एसकेएस वर्ड स्कूल तिराहे पर चैकिंग के दौरान एक स्कूटी पर 02 व्यक्ति सवार थे। जिनको रूकने का इशारा किया गया जो नही रुके और  तेजी से वापस मुड़कर भागने लगे। बदमाश होने के शक पर पीछा किया गया तो स्कूटी सवार दोनो युवक एनपीसीएल की तऱफ जाने वाले सर्विस रोड पर स्कूटी को लेकर भागने लगे। एनपीसीएल की तरफ कुछ दूरी पर स्कूटी तेज गति होने के कारण फिसलकर गिर गई और स्कूटी सवार युवक पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से अवैध असलाह से फायर करने लगे।
आगे एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ के लिए फायर किये गये जिससे बदमाश रोनक उम्र करीब 25 वर्ष  और रोहन उम्र करीब 24 वर्ष गोली लग जाने से घायल हो गये। बदमाशों के कब्जे से तमंचा-कारतूस और घटना मे प्रयुक्त बिना नम्बर स्कूटी टीवीएस चोरी की व एक चोरी का मोबाइल बरामद‌ किया।।

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share