Greater Noida: सिक्योरिटी गार्डों एवं बाउंसर ने सोसाइटी के निवासी को जमकर पीटा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 जनवरी 2024): ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में सुरक्षा कर्मियों एवं बाउंसर ने मिलकर निवासी को बुरी तरह पीटा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मामले में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तीन गार्डों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में रविवार देर रात डिलीवरी बॉय और सिक्योरिटी गार्ड के बीच झगड़ा हो रहा था। तभी बीच बचाव करने मौके पर सोसाइटी के निवासी अवनीश कुमार पहुंचे। जिसने झगड़े में बीच बचाव करने की कोशिश की तो सिक्योरिटी गार्ड और बाउंसर उल्टा अवनीश पर ही टूट पड़े और उनकी जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि मामला बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है। पीड़ित द्वारा लिखित शिकायत दी गई है जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।।

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share