ग्रेटर नोएडा: नर्मदा एनक्लेव के निवासियों का बुरा हाल, प्राधिकरण से मदद की गुहार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 जनवरी 2024): ग्रेटर नोएडा के सेक्टर इटा -2 में स्थित नर्मदा एनक्लेव में रहने वाले लोगों को सोसायटी में कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने सोसाइटी के निवासियों से इस मुद्दे पर बातचीत की।

टेन न्यूज से बातचीत में लोगों ने बताया कि सोसायटी के अध्यक्ष नीरज कौशिक भी भूख हड़ताल पर थे, जिन्होंने सोसायटी की स्थिति को लेकर चिंता जताई। लोगों का कहना है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण उनकी समस्याओं का समाधान नहीं कर रहा है और उनकी सोसायटी को नजरअंदाज किया जा रहा है।

सोसाइटी में कूड़े की समस्या है और सोसाइटी में जमा हो रहा कूड़ा जनता के जीवन को प्रभावित कर रहा है। सोसाइटी के बाहरी सड़कों की हालत बहुत खराब है, जिससे रात्रि में लाइट जलाने में भी कई मुश्किलें उत्पन्न हो रही है और पार्क का रख-रखाव भी तीन साल से नहीं हो रहा है।

सोसायटी की बाउंड्री वॉल में हुई कमजोरी, सीलन की समस्या, और बुरी हालत में होने वाली अन्य सुविधाओं की कमी ने लोगों को चिंतित कर दिया है। लोगो ने प्राधिकरण को बार-बार पत्र लिखकर अपनी समस्याओं का समाधान मांगा लेकिन उनको कोई मदद अभी नहीं मिली है।

सोसायटी के लोगो ने प्राधिकरण को पत्र भी लिखा तथा कई बार मुलाकात भी की परंतु उनको उनकी समस्या का कोई हल नहीं मिला, उनका कहना है कि अगर समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो वह लोग प्राधिकरण के पास जाकर धरना प्रदर्शन भी करेंगे।।

Share