गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से डॉ महेश शर्मा सबसे दमदार उम्मीदवार: गीता पंडित, अध्यक्ष, दादरी नगर परिषद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 जनवरी 2024): गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा के समर्थन में उतरी दादरी नगर परिषद की अध्यक्ष गीता पंडित। गीता पंडित ने टेन न्यूज नेटवर्क से बातचीत में स्पष्ट तौर पर कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर वर्तमान सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा सबसे दमदार उम्मीदवार हैं। गीता ने आगे कहा कि उनके कार्यकाल में गौतमबुद्ध नगर में व्यापक एवं उल्लेखनीय विकास कार्य हुए। गीता पंडित ने इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की भूमिका गौतमबुद्ध नगर में जीरो के बराबर है। इतना ही नहीं बल्कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा में कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं है।

गौरतलब है कि देशभर में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमा गई है। ऐसे में देश के सबसे बड़े प्रदेश के चर्चित सीटों में से एक गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर सियासी हलचल तेज होना लाजमी है। गौतमबुद्ध नगर में भी अलग अलग सियासी पार्टियों के नेता अपने आलाकमान को रिझाने में लगे हुए हैं कि उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव का टिकट दिया जाए। लोकसभा चुनाव की गहमागहमी को देखते हुए टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने एक सर्वे किया जिसमें टेन न्यूज नेटवर्क के संवादाताओं ने अलग-अलग क्षेत्रों, सोसाइटियों और कॉलोनियों के मतदाताओं से बात की और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सवाल किया।

सर्वे में अधिकांश लोग भारतीय जनता पार्टी और सांसद डॉ महेश शर्मा के विकास कार्यों से प्रसन्न और संतुष्ट दिखे। लोगों ने टेन न्यूज से बातचीत में कहा कि जनपद में काफी विकास कार्य भी हो रहे हैं और साथ ही हमारे आराध्य रामलला भी अयोध्या में विराजित हो गए हैं जो कि काफी हर्ष का विषय है। लोगों ने स्पष्ट तौर पर कहा कि ‘आगामी लोकसभा चुनाव में भी गौतमबुद्ध नगर से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी चुनाव जीतेंगे और हम सभी जनपद वासी चाहते हैं कि डॉ महेश शर्मा ही हमारे सांसद बने।’

टेन न्यूज से बातचीत करते हुए जानी मानी समाजसेविका ममता तिवारी ने कहा कि हम गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के वोटर हैं और हम डॉक्टर महेश शर्मा को इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में भारी बहुमत से विजय बनाकर फिर से तीसरी बार डॉक्टर महेश शर्मा को गौतम बुद्ध लोकसभा क्षेत्र का सांसद बनाएंगे। साथ ही भाजपा ही पूरे देश में जीतेगी क्योंकि “जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे।” साथ ही अन्य मतदाताओं ने भी कहा कि हम सांसद डॉक्टर महेश शर्मा को गौतमबुद्ध लोकसभा क्षेत्र से 5 लाख से अधिक वोटो से विजय बनाएंगे।

बता दें कि डॉ महेश शर्मा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ, कद्दावर और प्रभावशाली नेताओं में से एक हैं। साथ ही वह पूर्व में केंद्र में कई अहम विभागों के मंत्री भी रह चुके हैं, इतना ही नहीं डॉ महेश शर्मा साल 2014 और साल 2019 में रिकॉर्ड मतों से गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर सदन पहुंचे। ऐसे में अब एकबार फिर लोगों का कहना है कि इस सीट के लिए सबसे दमदार उम्मीदवार हैं डॉ महेश शर्मा।।

Share