प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने ही गौतमबुद्ध नगर की जनता ने बता दी ‘मन की बात’

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 जनवरी 2024): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बुलंदशहर में आगमन कई मायनों में काफी खास रहा। पीएम ने यहां लगभग 20 हजार करोड़ से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। साथ ही पीएम ने बुलंदशहर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव 2024 के लिए शंखनाद भी किया।

बता दें कि पीएम के इस कार्यकम को सफल बनाने के लिए सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ एवं गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता जुटे रहे। पीएम को सुनने के लिए बुलंदशहर में कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। वहां मौजूद लोगों से टेन न्यूज की टीम ने गौतमबुद्ध नगर के वर्तमान लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा के कार्यकाल एवं आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सवाल पूछा।

टेन न्यूज से बातचीत वहां मौजूद लोगों ने बताया कि डॉ महेश शर्मा एक जनप्रिय नेता हैं। वो सदैव ही क्षेत्र के लोगों के बीच रहते हैं और साथ ही जनता के सभी समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए वह तत्पर रहते हैं। लोगों ने कहा कि उनका पिछला कार्यकाल काफी शानदार रहा और उनके कार्यकाल में गौतमबुद्ध नगर में उल्लेखनीय विकास हुए हैं। युवाओं ने टेन न्यूज से बातचीत में कहा कि हम चाहते हैं कि डॉ महेश शर्मा को फिर टिकट मिले और वह एकबार फिर गौतमबुद्ध नगर से चुनकर संसद भवन में पहुंचे। हम प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को देखते हैं वहीं गौतमबुद्ध नगर के सांसद के रूप में डॉ महेश शर्मा को देखते हैं।

इस विषय पर महिलाओं ने बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर इस जनसभा का आयोजन किया गया है जिसका इंतजार हम काफी समय से कर रहे थे और आज हम उनके आने से काफी समय पहले यहां आ चुके हैं। गांव में सड़कों की सुविधा हो, कोरोना समय में मुफ्त राशन की सुविधा हो, उज्ज्वला योजना, शौचालय योजना सभी योजनाओं का लाभ गांव के हर कोने-कोने तक मिल रहा है। सांसद डॉक्टर महेश शर्मा क्षेत्र की समस्याओं को शासन तक पहुंचाते हैं एवं शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जमीनी पटल पर क्रियान्वित करने के लिए पूरा प्रयास करते हैं। इसके साथ-साथ डॉक्टर भोला सिंह के समर्थन में भी लोगों ने अपना मत रखा। लोगों ने कहा कि जनपद बुलंदशहर से डॉक्टर भोला सिंह को फिर एक बार सांसद के रूप में देखना चाहते हैं।

बता दें कि बुलंदशहर में पीएम मोदी की रैली में लोगों का जनसैलाब इस बात का स्पष्ट संदेश है कि लोग “फिर एकबार मोदी सरकार” को लाना चाहते हैं।।

Share