गणतंत्र दिवस एवं वीआईपी कार्यक्रम के दृष्टिगत जनपद में ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 जनवरी 20234): गणतंत्र दिवस और वीआईपी कार्यक्रम के दृष्टिगत जिले में यातायात एडवाइजरी की गई है। जिसके तहत 25 जनवरी को प्रातः समय 07:00 बजे से 26 जनवरी को दिल्ली राज्य में कार्यक्रम समाप्ति तक (इमरजेन्सी/आवश्यक सेवा में लगे वाहनों को छोडकर) प्रतिबंधित किया जायेगा।

यातायात पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 26 जनवरी को दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड और 25 जनवरी को कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर में वीआईपी कार्यक्रम के दृष्टिगत आमजन को सुगम एवं सुचारू यातायात व्यवस्था प्रदान किये जाने के उद्देश्य से पूर्व में 18.06.2023 को जारी किये गये नो-एन्ट्री आदेश में कानून एवं यातायात व्यवस्था व सुरक्षा के दृष्टिगत परिवर्तन करते हुए पूर्व आदेश में उल्लेखित मार्गाें में यमुना एक्सप्रेस-वे व नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर समस्त मालवाहक वाहनों की नो-एन्ट्री 25 जनवरी की प्रातः समय 07़ः00 बजे से 26 जनवरी को दिल्ली राज्य में कार्यक्रम समाप्ति तक (इमरजेन्सी/आवश्यक सेवा में लगे वाहनों को छोडकर) प्रतिबन्धित किया जायेगा।

(1) भारी/मध्यम/हल्के मालवाहक वाहनों का यमुना एक्सप्रेस-वे व नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर प्रतिबन्धः-

भारी/मध्यम/हल्के मालवाहक वाहनों का नो-एन्ट्री (प्रतिबन्धन) समय दिनांक 25.01.2024 की प्रातःकाल 07ः00 बजे से दिनांक 26.01.2024 को दिल्ली राज्य में गणतंत्र दिवस परेड कार्यक्रम समाप्ति तक होगा।

(2) निम्नलिखित वाहन उक्त प्रतिबंध से मुक्त रहेगें।

एलपीजी/सीएनजी/पैट्रोलियम पदार्थ वाहन।

भारतीय खाद्य निगम/सार्वजनिक वितरण प्रणाली के साधन में लगे हुए वाहन।

दुध/ब्रेड वाहन

नोएडा/ग्रेटर नोएडा/यमुना विकास प्राधिकरण द्वारा विभिन्न कार्याें हेतू संचालित वाहन।

शिक्षा विभाग की परीक्षा सामग्री में लाने व ले जाने में लगे वाहन।।

Share