पुलिस की अनिल दुजाना गैंग के सदस्य पर बड़ी कार्यवाही, एक करोड़ रुपए से अधिक की प्रॉपर्टी जब्त

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 जनवरी 2024): पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर लक्ष्मी सिंह के नेतृत्व में जिले में अपराधियों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में मंगलवार को पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए कुख्यात अनिल दुजाना गैंग के सक्रिय सदस्य राजू पण्डित की एक करोड़ रुपए से भी अधिक की प्रॉपर्टी जब्त की है।

मंगलवार, 23 जनवरी को पुलिस आयुक्त न्यायालय गौतमबुद्धनगर द्वारा 14(1) गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही के अंतर्गत आरोपी राजू पण्डित उर्फ राजेन्द्र पुत्र तेजप्रकाश निवासी धूममानिकपुर थाना बादलपुर गौतमबुद्धनगर की
गाजियाबाद में स्थित एक फ्लैट को जब्त किया है। जिसकी कीमत लगभग एक करोड़ रुपए से अधिक बताईं जा रही है।यह कार्यवाही कमिश्नर गौतमबुद्धनगर लक्ष्मी सिंह के निवृत्त में की गई है।बता दें कि राजू पण्डित अनिल दुजाना के नाम पर अवैध रूप से काम करता था। उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कई मुकदमे दर्ज है।

कुर्क की गयी अचल सम्पत्ति का विवरण-

फ्लैट नं0 359 टावर बी3 लैंड क्राफ्ट सोसायटी गाजियाबाद (क्षेत्रफल 130.53 वर्ग मीटर)
जिसकी अनुमानित कीमत करीब 1,04,56,220/- रु0 को कुर्क किया गया।

जानकारी के लिए बता दे कि जिले में अपराधियो/माफियाओ पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से गौतमबुद्धनगर पुलिस द्वारा अपराधियो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है और आगे भी इसी प्रकार की कडी कार्यवाही निरंतर स्तर पर जारी रहेगी।।

Share