औद्योगिक भूखंडों में पानी बिल की शिकायत पर Greater Noida Authority ने की तुरंत कार्रवाई

Greater Noida Authority

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 अक्टूबर 2024): ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) शहरवासियों और उद्यमियों की समस्याओं के समाधान और योजनाओं का निष्पक्ष लाभ प्रदान करने के प्रति प्रतिबद्ध है। हाल ही में शहर के कई औद्योगिक संगठनों और लघु उद्यमियों ने शिकायत की थी कि जिस अवधि में ग्रेटर नोएडा में जलापूर्ति के लिए पाइपलाइन नहीं बिछाई गई थी, उस अवधि के लिए भी उन्हें पानी के बिल जारी किए गए हैं। इस मुद्दे को लेकर उद्यमियों ने प्राधिकरण से हस्तक्षेप की मांग की थी।

टेन न्यूज़ नेटवर्क से बातचीत में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ, आशुतोष कुमार द्विवेदी (ACEO Ashutosh Kumar Dwivedi), ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद प्राधिकरण ने मामले पर त्वरित संज्ञान लेते हुए एक समिति का गठन किया और विस्तृत सर्वेक्षण कराया। सर्वेक्षण में 39 औद्योगिक भूखंडों में यह पाया गया कि गलत बिल जारी किए गए थे। अब उन त्रुटियों को ठीक करने का काम किया जा रहा है।

द्विवेदी ने इंडस्ट्रियल एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन (Industrial Entrepreneurs Association), इंडियन एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन (Indian Entrepreneurs Association), और लघु उद्योग भारती (Laghu Udyog Bharti) के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि पानी के बिलों से जुड़ी किसी भी शिकायत का समुचित जांच-पड़ताल के बाद समाधान किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश सरकार की नीतियों के अनुरूप, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण उद्यमियों, व्यापारियों, और शहरवासियों को उच्च गुणवत्ता वाली सुविधाएं उपलब्ध कराने और उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share