बुलंदशहर में पीएम मोदी का आगमन, तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे विधायक धीरेंद्र सिंह

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 जनवरी 20234): 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुलंदशहर जिले में आ रहे हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी बुलंदशहर के चोला चौकी में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे जिसमें लाखों लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है। इस बाबत जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह रैली की व्यवस्था का निरीक्षण करने सभा स्थल पर पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 जनवरी को बुलंदशहर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। जनसभा के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी जनता को उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार की विकास योजनाओं, उपलब्धियों और लक्ष्यों के बारे मे संबोधित करेंगे। साथ ही उत्तर प्रदेश की हजारों करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास तथा लोकार्पण करेंगे। वहीं जनसभा को जिले बुलंदशहर शहर के साथ नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लाखों की संख्या में लोग शामिल होंगे। जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह और जरनल सेकेट्री बीजेपी उत्तर प्रदेश धरमपाल सिंह ने सभा स्थल का निरीक्षण किया।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी कि राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के पश्चात जनपद बुलंदशहर में 25 जनवरी को होने वाली प्रधानमंत्री मोदी की रैली अत्यंत महत्वपूर्ण होगी, किसानों के साथ-साथ लाखों की तादात में नौजवान भी शिरकत करेंगें। संगठन महामंत्री धरमपाल सिंह ने समीक्षा कर, तैयारियों का जायजा लिया।।

Share