गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा की छवि खराब करने की कोशिश, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20 जनवरी 2024): बीते कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। जैसे कि बीते 18 जनवरी को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें दिखाया गया कि सांसद डॉ महेश शर्मा का गांव के एक दो लोगों ने विरोध किया लेकिन ये वायरल वीडियो की सच्चाई नहीं थी। दरअसल वायरल विडियो गांव के दो पक्षों के आपसी मतभेद से उत्पन्न स्थिति की थी। जबकि सांसद डॉ महेश का गांव में कोई विरोध नहीं हुआ। वीडियो में दो पक्षों के आपसी मतभेद से उत्पन्न स्थिति के बाद दोनों पक्षों ने सांसद डॉ महेश का आदर सत्कार से स्वागत किया। ये वायरल वीडियो बस सांसद डॉ महेश शर्मा की छवि जनता में धूमिल करने के लिए जारी की गई थी लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

वायरल वीडियो की सच्चाई बताते हुए प्रधान हरवीर सिंह ने कहा कि बीते 18 जनवरी को लोकसभा गौतमबुद्ध नगर के सिकंदराबाद विधानसभा के ग्राम सुनपेड़ा में भारत सरकार द्वारा चलाये जा रहे “विकसित भारत संकल्प यात्रा” के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के तहत जब गौतमबुद्ध नगर सांसद डा. महेश शर्मा का काफिला ग्राम सुनपेड़ा में प्रवेश कर रहा था तो वर्तमान प्रधान हरबीर उनके साथ गाड़ी में बैठे हुये थे, किन्तु रास्ते में पूर्व प्रधान थे। सील सिंह सांसद डॉ महेश शर्मा के स्वागत के लिए अपने कुछ समर्थकों के साथ अपने घर के बाहर रास्ते में सम्मान के लिए खड़े हुए थे। उनके इस भाव को देखते हुए सांसद अपनी गाड़ी से उतरकर वहां पर उपस्थित लोगों का अभिवादन स्वीकार किया एवं बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान वर्तमान प्रधान हरबीर को यह बात किसी कारणवश अच्छी नहीं लगी कि माननीय सांसद जी निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पहले इस कार्यक्रम में सीधे उपस्थित न होकर पूर्व प्रधान द्वारा स्वागत में सम्मिलित हो गये।

इस कारण वर्तमान प्रधान के समर्थकों ने नाराजगी जाहिर की मगर कुछ प्रायोजित तत्वों ने इस मौके का फायदा उठाते हुए माहौल बिगाड़ने का कार्य किया और गांव में प्रधान समर्थकों के बीच आपसी विवाद हुआ। जिस वायरल वीडियो में भाजपा कार्यकर्ता के साथ जो धक्का मुक्की हुई उस कार्यकर्ता को सांसद डा. महेश शर्मा बता कर गलत वायरल किया जा रहा है। जबकि सांसद डा. महेश शर्मा वहां उपस्थित नहीं थे। वर्तमान प्रधान हरबीर सिंह ने अपने उद्बोधन में इस घटना की कड़ी निंदा की और सांसद डॉ महेश शर्मा को आश्वत किया कि इस गांव में सांसद का ना विरोध था ना विरोध है और ना रहेगा।

इसके पश्चात वर्तमान प्रधान हरबीर सिंह ने कार्यक्रम प्रारंभ किया और सांसद डा. महेश शर्मा का भव्य स्वागत किया। तत्पश्चात कार्यक्रम के दौरान लोकसभा सांसद ने अपने संबोधन के दौरान केन्द्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को अवगत कराया। आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार पुनः आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में कमल खिलाने का आहवान किया और कहा कि मैं आप सभी से आग्रह करता हूँ कि 2024 में पुनः तीसरी बार माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को मजबूती प्रदान करें।।

Share