बिसरख पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, घायल अवस्था में बदमाश गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 जनवरी 2023): थाना बिसरख पुलिस और लुटेरे बदमाश के बीच गुरूवार को मुठभेड हुई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक आरोपी की पैर पर गोली लगने के कारण घायल अवस्था में गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस ने आरोपी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया का कहना है आरोपी एक शातिर बदमाश है जिसके खिलाफ लूट के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरूवार, 04 जनवरी को थाना बिसरख पुलिस ने एटीएस गोल चक्कर पर चैकिंग के दौरान के एक मोटर साइकिल जिस पर एक व्यक्ति सवार था। हिन्डन पुल नोएडा की ओर से आ रहा था जिसे रूकने का इशारा किया गया जो नही रुका और तेजी से बांयी ओर हिन्डन पुस्ता की ओर भागने लगा बदमाश होने के शक पर पीछा किया गया तो राइस गोल चक्कर से हिन्डन पुस्ता की ओर जाने वाले रास्ते पर मोटर साइकिल सवार युवक तेज गति होने के कारण मोटर साइकिल फिसलकर गिर गई और बाईक सवार युवक के द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से अवैध असलाह से फायर करने लगा।

आगे एडीसीपी सेंट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया ने बताया कि
पुलिस ने आत्मरक्षार्थ के लिए फायर किये गये जिससे बदमाश‌ अनीश उम्र 24 वर्ष के बाएं पैर में गोली लग जाने से घायल हो गया। बदमाश के कब्जे से 01 अवऐध-कआरतूर व घटना मे प्रयुक्त एक मोटर साईकिल पल्सर बरामद हुई।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि मैने अपने साथी फिरोज, आसिफ के साथ मिलकर गौर सिटी चौक के सामने एक महिला के गले से चैन छीनी थी व डी मार्ट के सामने गाडी का शीशा तोडकर लेपटोप चोरी किया था। बदमाश अनीश उपरोक्त के खिलाफ लूट/ चोरी के व अन्य अपराधों के विभिन्न मुकदमें दर्ज है। घायल बदमाश अनीश उपरोक्त को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जा रहा है। आरोपी के निम्न आपराधिक इतिहास के अतिरिक्त अन्य विस्तृत जानकारी की जा रही है।।

Share