ग्रेटर नोएडा में घरेलू मेड पर जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने बोला हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 जनवरी 2023): नोएडा और ग्रेटर नोएडा हाई राइज सोसायटियों का शहर है। इन सोसाइटियों से अक्सर पालतू कुत्तों की वजह से दो पक्षों में विवाद होने या फिर कुत्तों के काटने की खबरें आए दिन सामने आती रहती है। ऐसा ही एक ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी से सामने आया है। जहां पर एक जर्मन डॉग ने एक मेड को काटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। वहीं घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम करीब 5 बजे ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी-2 स्थित गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में एक पालतू जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने एक मेड पर हमला बोल दिया। कुत्ते ने महिला मेड का हाथ को कई जगह से फाड़ दिया। कुत्तों के काटने पर मेड की चीख-पुकार सुनकर मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उसकी जान कुत्ते से बचाई। फिर मेड को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

पीड़ित मेड के पति नवीन कुमार ने इस मामले की शिकायत थाना बिसरख पुलिस को दी कि उसकी पत्नी बबिता गैलेक्सी रॉयल सोसाइटी में घरेलू कार्य करती है। वह मंगलवार की देर शाम बी टावर के 18वीं मंजिल में काम करने जा रही थी। तभी 18वीं मंजिल के 1812 फ्लैट में रहने वाले हजारी लाल के कुत्ते ने मेरी पत्नी को काट कर बुरी तरह घायल कर दिया। मौके पर मौजूद मेंटेनेंस टीम ने उसकी पत्नी को किसी तरह कुत्ते के चंगुल से बचाया। कुत्तों के मालिक ने सभी को उसको कार्यवाही न करने की धमकी दी गई। पीड़ित मेड के पति नवीन कुमार की शिकायत के आधार पर बिसरख पुलिस इस मामले पर कार्रवाई कर रही है।।

Share