‘अबकी बार 400 पार, तीसरी बार मोदी सरकार’ योगी के मंत्री ने बता दिया पूरा मास्टर प्लान

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 जनवरी 2024): लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत गरमा गई है। सभी सियासी पार्टियों ने अपने-अपने स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव 2024 में जीत दर्ज करने के लिए सभी राजनीतिक दल ऐड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही है। साथ ही एक – दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप भी लगा रही है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी ने इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की तीसरी बार सरकार बनने और नरेंद्र मोदी के फिर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के साथ ही बीजेपी की 400 पार की सीटें आने की घोषणा की है।

उत्तर प्रदेश के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल नंदी ने लोकसभा चुनाव 2024 पर ट्वीट कर लिखा कि “तीसरी बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार। यह केवल नारा नहीं है बल्कि एक संकल्प है‌‌। संकल्प जिसका साकार होना उतना ही अवश्यम्भावी है, जितना दीपक जलने के बाद अँधेरे का समाप्त होना। क्योंकि इस नारे की हकीकत सेवा, सुरक्षा, सुशासन, गरीब कल्याण, 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी की ओर बढ़ते कदम एवं सांस्कृतिक उत्थान की बेहद मजबूत बुनियाद पर खड़ी है।

आगे मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि 4 करोड़ परिवारों को पक्की छत, 10 करोड़ परिवारों को मुफ्त गैस कनेक्शन, 8 करोड़ से अधिक अन्नदाताओं को किसान सम्मान निधि, 5 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा, हर घर नल-हर घर जल, आत्मनिर्भर भारत, मेक इन इण्डिया, स्टार्ट अप इण्डिया, पीएम स्वनिधि जैसी सर्वसमावेशी योजनाओं से समाज के सबसे अंतिम व्यक्ति के जीवन में खुशहाली और चेहरों पर समृद्धि की मुस्कान आई है।

साथ ही एक तरफ पूजित अक्षत यात्रा के माध्यम से अयोध्या में प्रभु श्रीरामलला विराजमान के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का आमंत्रण जन-जन को मिल रहा है! दूसरी तरफ विकसित भारत संकल्प यात्रा प्रत्येक देशवासी को विभिन्न लोककल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से विकास की मुख्य धारा से जोड़ रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व में विकास और विरासत की इस विराट यात्रा का 2024 में “400 पार” के लक्ष्य को प्रभुकृपा एवं जनआशीर्वाद से प्राप्त करना सुनिश्चित है।

आप को क्या लगता है 2024 में लोकसभा चुनाव में किस पार्टी की सरकार बनेगी कमेंट बाक्स में जरूर लिखें।।

Share