दादरी विधायक तेजपाल नागर ने रिबन काटकर परी चौक पर बने रैन बसेरा का किया उद्घाटन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 दिसंबर 2023): ठंड बढ़ने के साथ ही ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी एवं अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी लक्ष्मी वीएस, जीएम प्रोजेक्ट हिमांशु वर्मा ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को रैन बसेरा बनाने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत आज शुक्रवार, 28 दिसंबर को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के वर्क सर्किल- 4 के अधिकारियो ने ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर रैन बसेरा बनवाया है।

परी चौक पर बने रैन बसेरा का दादरी विधायक तेजपाल नागर ने रिबन काटकर व नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। साथ ही दादरी विधायक तेजपाल नागर ने आश्वासन दिया है कि शहर में किसी भी असहाय गरीब व्यक्ति को रोड पर ठंड में नहीं रहना पड़ेगा।

 

एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेंद्र भाटी, मोनु गुर्जर तुगलपुर ने बताया कि ग्रेटर नोएडा शहर में किसी भी व्यक्ति को कोई भी असहाय, परेशान व्यक्ति मिलता है उसको रैन बसेरों में पहुंचाने का कष्ट करें। साथ ही एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनज़ी, वरिष्ठ प्रबंधक नागेंद्र सिंह, प्रबंधक सुरेंद्र भाटी, सहायक प्रबंधक हरेन्द्र सिंह को नाइट सेंटर रैन बसेरा की व्यवस्था कराने के लिए धन्यवाद किया।

ग्रेटर नोएडा में जगह-जगह रैन बसेरा बनाए गए हैं जैसे जिम्स हॉस्पिटल कासना, पी 3 बरात घर ,परी चौक पिंक टॉयलेट के पास, इकोटेक 3 हबीबपुर गांव के पास, गांव तिलपत्ता मैन सूरजपुर दादरी रोड पर, सादोपुर के मंदिर पर, सेक्टर डेल्टा टू बरात घर आदि में ताकि असहाय लोगों को ठंड से निजात मिल सके।।

Share