पीएम ने मोहन यादव को मध्य प्रदेश का सीएम बनाकर यादव समाज को गौरवान्वित करने का काम किया: सुभाष यदुवंश, एमएलसी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 दिसंबर 2023): शुक्रवार 28 दिसंबर को गौतमबुद्ध नगर में विधान परिषद के सदस्य एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुभाष यदुवंश ने शंकर फार्म हाउस तीगरी में “धन्यवाद मोदी” कार्यक्रम को संबोधित किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुभाष यदुवंश ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सामान्य परिवार के बेटे मोहन यादव को मध्य प्रदेश जैसे बड़े राज्य का मुख्यमंत्री बनाकर पूरे यादव समाज को गौरवान्वित करने का काम किया है। मोहन यादव एक सामान्य यादव परिवार से आते थे और आज वो मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। भारतीय जनता पार्टी देश की इकलौती पार्टी है जो एक सामान्य से गरीब व्यक्ति को भी सपने देखने की इजाजत देती है। भारतीय जनता पार्टी में आप काम करते हुए कुछ भी बनने का सपना देख सकते हो आप क्या बनते हो क्या नहीं बनते हो यह आपकी योग्यता पर निर्भर करेगा परंतु अन्य पार्टियों की तरह किसी बड़े नेता का बेटा आपका भविष्य तय नहीं करेगा।

आगे उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोई ट्रस्ट नहीं है, जो किसी के परिवार वाले चलाएंगे। यादव समाज राष्ट्रभक्त है। समाज के नौजवान सबसे ज्यादा सेना में हैं। आज़ादी के लिए स्वतंत्रता सेनानी फांसी पर झूल गए। इसलिए नहीं कि उनके घर के लोग सांसद या विधायक बनेंगे, वह सिर्फ देश के लिए लड़े। यादव हमेशा गोपालक रहा है तो कभी गाय काटने वालों के साथ नहीं रहेगा हमेशा गौ माता की रक्षा करने वालों के साथ रहेगा। यादव समाज सदैव मेहनतकश लोगों में गिना जाता है। आज सत्ता के लिए देश को बांटने के लिए समाजवादी पार्टी के एक नेता के इशारे पर स्वामी प्रसाद मौर्य हिंदू समाज और रामभक्तो को मंच से गली दे रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुझ जैसे एक गरीब किसान के बेटे को भारतीय जनता पार्टी ने विधान परिषद सदस्य, दो बार प्रदेश का मंत्री, प्रदेश का महामंत्री, युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष जैसा महत्वपूर्ण दायित्व दिया है। भारतीय जनता पार्टी में आप काम करते हुए आगे बढ़ सकते हैं यहां पर किसी नेता की चापलूसी की जरूरत नहीं है। आज यादव समाज के प्रबुद्ध लोग एक सामान्य परिवार के बेटे डॉक्टर मोहन यादव को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर धन्यवाद दे रहे हैं। आज इसी क्रम गौतम बुद्ध नगर में इस आयोजन में मुझे मुख्य अतिथि के रूप में बनाने के लिए आयोजन समिति को धन्यवाद।

कार्यक्रम में संतराम यादव, बिल्लू यादव, वीरपाल पहलवान, अशोक यादव, धीरेंद्र यादव, रवि यादव प्रमुख, राजकुमार यादव सुखपाल यादव, काशी यादव सहित हजारों की संख्या में यादव समाज उपस्थित रहा।।

Share