ग्रेटर नोएडा से चौंकाने वाला मामला, पति बेडरूम में आने से पहले करता है उत्तेजक दवाओं का सेवन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 दिसंबर 2023): ग्रेटर नोएडा से एक नवविवाहिता का दिलचस्प मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा का एक युवक अपनी पत्नी को संतुष्ट करने के चक्कर ना केवल उत्तेजक दवाओं का सेवन करता है बल्कि बेडरूम में पत्नी का शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करता है। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला

मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां कोतवाली में एक युवती ने तहरीर दी है। शिकायत में युवती ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करती थी। जहां उसकी मुलाकात आदित्य कुमार ठाकुर से हुई थी। जिसके बाद साल 2022 में दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी कर ली। युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के बाद उसे पता चला कि लड़का सेक्सुअल डिजीज का शिकार है। वह पति-पत्नी के बीच के मधुर संबंधों से ऊपर उठकर उत्तेजक और नशीली दवाओं का सेवन करता और बेडरूम में लड़की के साथ बुरा बर्ताव करता था।

सास -ससुर पर भी लगाए गंभीर आरोप

युवती ने कहा कि पति के इस गंदी आदतों में उसके सास -ससुर भी उसका साथ देते हैं। इतना ही नहीं शादी के कुछ दिन बाद से ही युवती पर मायके से दहेज लाने का दवाब बनाया जाने लगा। युवती की शिकायत पर सूरजपुर पुलिस ने आरोपी पति, सास, ससुर, जेठ एवं जेठानी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी।।

Share