ग्रेटर नोएडा में रील्स बनाने के चक्कर में युवक की मौत, गहरे गड्ढे में हुआ हादसा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 दिसंबर 2023): आज के समय में लोगों के लिए रील बनाना इतना खास बन गया है कि रील्स बनाने के चक्कर में लोग अपने जान की परवाह भी नहीं करते हैं। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा से आया है जहां रील्स बनाने के चक्कर में एक युवक की मौत हो गई।

मामला ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके के फलौंदा गांव का है। जहां एक युवक रील्स बनाने के चक्कर में यमुना के गहरे पानी के एक गड्ढे में कूद गया। लेकिन इसके बाद वह तैर कर बाहर नहीं निकल पाया और पानी में डूब गया। गहरे पानी में डूबने के कारण युवक की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा इलाके के फलौंदा गांव में दो भाई विकास और प्रिंस अपने दो अन्य दोस्तों के साथ रविवार को यमुना के पास जंगल में घूमने गए। वहां जाकर 21 वर्षीय युवक विकास ने कहा कि वह यमुना के पानी से भरे गड्ढे में तैरकर वीडियो बनवाएगा। इसके लिए वह खुद झीलनुमा गहरे गड्ढे में कूद गया और भाई प्रिंस उसका वीडियो बनाने लगा। लेकिन इस गड्ढे से विकास निकलने में नाकाम रहा और गहरे पानी में डूबने के कारण उसकी मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर लोग इकट्ठा हो गए और पानी में उसकी तलाश शुरू की गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है, फलौंदा गांव निवासी विकास के यमुना के पास गहरे गड्ढे में डूबने की घटना मोबाइल में कैद हो गई है।।

Share