उत्तर प्रदेश गवर्नर ने किया आंगनवाड़ी शिक्षिकाओं को सम्मानित | Sparsh Global Business School कैंपस उद्घाटन समारोह

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04 अगस्त 2024): स्पर्श ग्लोबल बिजनेस स्कूल (Sparsh Global Business School, Greater NOIDA) ने रविवार,04 अगस्त 2024 को ग्रेटर नोएडा के केपी-3 में संस्थान के स्थापना दिवस के अवसर पर भव्य उद्घाटन समारोह “मेटामोर्फोसिस” का आयोजन किया। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम ने एक नए युग की शुरुआत को चिह्नित किया जोकि व्यावसायिक शिक्षा, परंपरा, नवाचार और उत्कृष्टता का मिश्रण है।

कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की वंदना और गणमान्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ किया गया। जिसके बाद एक वीडियो प्रस्तुति दी गई, जिसमें SGBS द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों, उपलब्धियों और प्रमुख गतिविधियों को दर्शाया गया। उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश की महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल उपस्थित रहीं। जिन्होंने शैक्षिक उन्नति के लिए अपने विशिष्ट नेतृत्व और दृष्टिकोण से इस अवसर की शोभा बढ़ाई। मुख्य अतिथि महामहिम राज्यपाल ने अपने संबोधन में “जमीनी स्तर और मूल्य-आधारित शिक्षा से सीखने के महत्व और हमारे राष्ट्र पर सार्थक प्रभाव डालने वाली शिक्षा” पर जोर दिया। उन्होंने छात्रों से हमेशा एक सकारात्मक विरासत छोड़ने की आकांक्षा रखने का आग्रह किया और अगले कुछ दशकों में युवाओं के लिए भारत में मौजूद अपार संभावनाओं और अवसरों पर जोर दिया। उन्होंने आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को भी सम्मानित किया और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के महत्वपूर्ण योगदान को रेखांकित किया।

इस भव्य समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर के मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा; दादरी विधायक तेजपाल नागर; एमएलसी श्रीचंद शर्मा; सौम्य श्रीवास्तव, ओएसडी, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण; प्रबंधन गुरु डॉ एच चतुर्वेदी, डीजी, IILM, नई दिल्ली; सहित कई गणमान्य हस्ती उपस्थित रहे। इसी कड़ी में डॉ. राम सुब्रमण्यम गांधी, अध्यक्ष बीओजी-एसजीबीएस; ने व्यावसायिक शिक्षा के लिए नए दृष्टिकोण पर जोर दिया, साथ ही संस्थान के दर्शन और विजन-मिशन और संस्थान के कॉर्पोरेट इंटरफेस पर भी ध्यान केंद्रित किया। प्रमोटरों और ट्रस्टियों की प्रबंधन टीम ने इस अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। प्रदीप अग्रवाल, ट्रस्टी – स्पर्श ग्रुप; मंजू अग्रवाल, ट्रस्टी – स्पर्श ग्रुप; डॉ. शिशिर अग्रवाल- प्रमोटर; अरुण केडिया – कार्यकारी सदस्य, स्पर्श ग्रुप; विजय अग्रवाल, एमडी-स्पर्श इंडस्ट्री; अमित सक्सेना, सीईओ- एजुकेशन स्पर्श ग्रुप; डॉ. रवि कुमार जैन बी, संस्थापक निदेशक एसजीबीएस; उपस्थित रहीं। कार्यक्रम में बोर्ड ऑफ गवर्नस, अकादमिक काउंसिल के सदस्यों, कॉर्पोरेट पार्टनर्स और अभिभावक भी शामिल हुए।

स्पर्श ग्लोबल बिजनेस स्कूल (Sparsh Global Business School, Greater NOIDA) के बारे में

स्पर्श ग्लोबल बिजनेस स्कूल (Sparsh Global Business School, Greater NOIDA) का लक्ष्य बिजनेस लीडर्स की अगली पीढ़ी का पोषण करते हुए एक परिवर्तनकारी शैक्षिक अनुभव प्रदान करना है। शैक्षणिक उत्कृष्टता, नवीन अनुसंधान और वास्तविक दुनिया के अनुप्रयोगों पर ध्यान देने के साथ, संस्थान व्यावसायिक शिक्षा के लिए एक प्रमुख गंतव्य बनने के लिए तैयार है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share