“विकसित भारत संकल्प यात्रा” के दौरान कलौंदा गांव के प्रधान राजू खान को किया सम्मानित, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14 दिसंबर 2023): गुरूवार, 14 दिसंबर 2023 को गांव धनवास में एवं कल बुधवार को कलोदा गांव में “विकसित भारत संकल्प यात्रा” पहुंची। धनवास गांव में भाजपा जिला अध्यक्ष गजेंद्र मावी ने ग्रामीणों को शपथ दिलाते हुए कहा कि हमें भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए स्वदेशी समानों का उपयोग करे।

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता इंद्र नगर, मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, संदीप शर्मा, कपिल गुर्जर, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रजनी तोमर, विधानसभा में मुख्य अतिथि अभियान के जिला संयोजक रवि जिंदल, वीरेंद्र भाटी, अतुल गहलोत, विचित्र तोमर, गांव के प्रधान राजू खान, राकेश प्रधान गांव कलौंदा में आजमगढ़ से सीधे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े।

उन्होंने उत्तर प्रदेश के लोगों एवं लाभार्थियों को अधिकारियों को एवं भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने कोई भी योजना जाति को देखकर नहीं बनाई है। बल्कि गरीब, शोषित, वंचित, पिछड़ा को इसका लाभ पहुंचे के लिए बनाई है। यह योजना उन तक पहुंचे ऐसी सरकार की योजना है कार्यक्रम में 6 महिलाओं की गोद भराई कार्यक्रम भी हुआ और 7 लोगों को आयुष्मान कार्ड वितरित किए गए, 5 लोगों को उज्ज्वला गैस कनेक्शन दिया गया।

गाँव के प्रधान राजू ख़ान को हर घर नल योजना के तहत कलौंदा में 1800 नल घर घर तक पहुंचाई उसके लिए उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।।

Share