जो भी कार्य बचे हैं , सभी कार्यों को पूरा करूंगा: ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद बोले सांसद डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतमबुद्ध नगर (04 जून 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से तीसरी बार भाजपा (BJP) के कद्दावर नेता , पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा (Dr Mahesh Sharma) ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। डॉ महेश शर्मा ने 05 लाख 58 हजार मतों के अंतर से जीत दर्ज किया है और इस आंकड़े के साथ वो उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक मतों जीत दर्ज करने वाले सांसद बन गए हैं। ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद डॉ महेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि “गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं, मतदाताओं एवं मेरे समर्थकों को बहुत धन्यवाद एवं बधाई देता हूं। यहां मैं पिछले 42 वर्षों से रह रहा हूं। उन्होंने वो प्यार और सम्मान मुझे दिया है।”

उन्होंने आगे कहा कि “हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी (Prime Minister Narendra Modi ji) जिनके चेहरे पर हमने चुनाव लड़ा और उन्होंने विकास के माध्यम से विकसित राष्ट्र बनाने का जो सपना सोचा था, मेरे यहां की जनता ने उसको स्वीकारा और बहुत बड़ा बहुमत मुझे दिया।”

डॉ महेश शर्मा ने आगे कहा कि “मैं अपने प्रधानमंत्री जी का, मुख्यमंत्री जी का और पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं का जिन्होंने मुझपर विश्वास जताकर मुझे ये जिम्मेदारी दी की मैं यहां का प्रतिनिधित्व करूं और मेरे क्षेत्र की जनता ने मुझे प्रतिनिधि बनने का मौका दिया है उन सभी का धन्यवाद करता हूं। मैं उन्हें विश्वास दिलाता हूं जो भी कार्य बचे हैं चाहे वो विकास के काम हो, चाहे किसानों की आबादी की समस्याएं हो या बिल्डर -बायर्स के मुद्दे हों, ट्रैफिक जाम की समस्याएं हो या प्रदूषण संबधी दिक्कतें हो उन सभी का समाधान करेंगे।”

सरकार बनाने को लेकर दिया दो टूक जवाब

सरकार बनाने को लेकर डॉ महेश शर्मा ने कहा कि सरकार तो हमारी बन रही है इसमें कोई कश्मकश नहीं है। 295 सीट एनडीए की है और एनडीए ने चुनाव लड़ा था। हमें 272 सीट चाहिए और हमें कुल 295 सीट मिले हैं। हम सौ फीसदी आश्वस्त हैं की हमारी सरकार बन रही है।

बता दें कि डॉ महेश शर्मा गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सदन पहुंचेंगे। इस शानदार जीत के साथ ही उन्होंने स्पष्ट कर दिया है की जिस तरह से पूरा देश नरेंद्र मोदी के साथ उनके विकास के रास्तों पर चलने को तैयार है ठीक उसी तरह से पूरा गौतमबुद्ध नगर अपने नेता डॉ महेश शर्मा के साथ विकास के रास्तों पर चलने को तैयार है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share