कौन होगा 2024 लोकसभा चुनाव का नायक, गौतमबुद्ध नगर से किन्हें मिलेगा जनता का समर्थन ? | टेन न्यूज की विशेष रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 दिसंबर 2023): आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सियासत गरमा गई है। वहीं जनता भी अब लोकसभा चुनाव को लेकर काफी उत्साहित एवं उत्सुक है। टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर ग्रेटर नोएडा के मतदाताओं के मत‌ के आधार पर एक रिपोर्ट तैयार की है। जिसमें ग्रेटर नोएडा के मतदाताओं से कुछ सवाल पूछे हैं। 2024 में मोदी बनेंगे पीएम? क्या डॉक्टर महेश शर्मा फिर एकबार बनेंगे सांसद ? इन सवालों पर शहर के मतदाताओं ने बेहद चौंकाने वाला मत दिया है और साथ ही लोकसभा चुनाव में किसकी सरकार बनेगी ये भी घोषणा कर दी है।

टेन न्यूज की टीम ने पहले मतदाता से पूछा कि इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में क्या भारतीय जनता पार्टी फिर से जीतकर आएगी? इसका उत्तर देते हुए पहले मतदाता ने कहा कि हां बीजेपी जीत के आएगी बीजेपी का पूरा चांस है। और हम यह चाहते हैं की दोबारा से नरेन्द्र मोदी ही प्रधानमंत्री बने।

दूसरे मतदाता से प्रश्न किया कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के वर्तमान सांसद डॉ महेश शर्मा का कार्यकाल कैसा रहा? इसका उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से अगर देखा जाए तो गौतमबुद्ध नगर में अभी तक उनका बहुत अच्छा चल रहा है। सांसद डॉ महेश शर्मा ने बहुत सारी चीज जिले के विकास के लिए की है। बहुत डेवलपमेंट जिले में किया, यहां पर अगर मैं लॉ एंड ऑर्डर की बात करूंगा तो ग्रेटर नोएडा में लॉ एंड ऑर्डर भी बहुत अच्छा हुआ है। यहां के रहने वाले लोगों को सुविधा, सिक्योरिटी, सेफ्टी सारी चीज मिली है और मैं आशा करता हूं कि आने वाले 10 साल तक बीजेपी नंबर वन रहेगी। केंद्र में मोदी हैं, यूपी में योगी हैं और हमारे जिले में डॉ महेश शर्मा इन तीनों का कार्यकाल बहुत अच्छा है, बहुत सराहनीय है। इन्होंने बहुत काम किया है हमारे समाज के लिए, हमारे लोगों के लिए, हमारे गरीब भाइयों के लिए। तो कार्यकाल तो बहुत अच्छा रहा है और मैं आशा करता हूं कि बीजेपी आगे बढ़े और इसी तरह से लोगों का हित करती रहे।

तीसरे मतदाता से पूछा इस बार 2024 लोकसभा चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी क्या 400 के पार जाएगी, इसका उत्तर देते हुए तीसरे मतदाता ने कहा कि 100% 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार आएगी और 400 से अधिक सीटों पर जीत के साथ आएगी। आगे मतदाता ने कहा कि अगर बात करें मोदी के कार्यकाल की तो उन्हें 10 में से10 नंबर दूंगा और योगी के कार्यकाल को भी 10 में से 10 नंबर दूंगा और साथ ही सांसद महेश शर्मा के कार्यकाल को भी 10 में से 10 नंबर दूंगा। लोकसभा चुनाव 2024 में जिले से डॉ महेश शर्मा को बीजेपी टिकट देगी तो वह फिर से सांसद बनकर आंएगे।

चौथे मतदाता से पूछा कि 2024 लोकसभा चुनाव में कौन पीएम बनेगा इसके उत्तर में कहा कि 2024 में नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। क्योंकि ये समय बीजेपी का है। और 2024 नहीं बल्कि जब तक 2000 है, बीजेपी तब तक और बीजेपी ही आएगी। मुद्दा चाहे इंफ्रास्ट्रक्चर का हो, मुद्दा चाहे सड़कों का हो, मुद्दा चाहे राम मंदिर का हो, मुद्दा चाहे कश्मीर का हो आएगी मोदी सरकार और कोई ऐसी चीज है नहीं अभी जो बीजेपी के राज में बहुत ज्यादा गलत हो रही हो केवल एक चीज है रिजर्वेशन वह खत्म हो जाएगी वह भी धीरे-धीरे खत्म ही होगी और उसके बाद जितना भी जो भी चीजें हैं सारी जितनी भी चीज हैं मोदी सरकार गलत कहीं नहीं कर रही। आगे पूछा की मोदी के बाद क्या लगता है कौन चेहरा बन सकता है प्रधानमंत्री इसपर कहा कि प्रधानमंत्री के के चेहरे की अगर बात की जाए तो नितिन गडकरी है और अमित शाह है तो और राजनाथ सिंह है, तो बीजेपी में काफी दिक्कत है।

अन्य मतदाताओं ने भी 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनाने की घोषणा की। साथ ही गौतमबुद्ध नगर के लोकसभा के वर्तमान सांसद डॉ महेश शर्मा को लोकसभा चुनाव में फिर से टिकट लाने और जीतकर आने की बात कही।

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम समय समय पर 2024 लोकसभा चुनाव पर आम जनता का मत जान विशेष रिपोर्ट तैयार करती है, इस रिपोर्ट के आधार पर एक बात तो पक्की है कि आज युवा से लेकर बुजुर्ग तक बीजेपी के लोकसभा चुनाव में जीतने का दावा कर रही है। अब देखना यह है कि 2024 में सरकार किस पार्टी की बनेगी। आपकी लोकसभा चुनाव पर क्या राय है कमेंट बाक्स में जरूर लिखें।।

Share