जनपद के अधिकारियों के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ ने की बैठक, विकास कार्यों का लिया जायजा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 दिसंबर 2023): शुक्रवार, 08 दिसंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा शहर के दौरे पर हैं। सीएम योगी सबसे पहले बेनेट यूनिवर्सिटी में दीक्षांत समारोह में पहुंचे और फिर सीएम योगी गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी में समीक्षा बैठक करने पहुंचे।

बता दें कि आज सीएम योगी आदित्यनाथ लगभग साढ़े चार घंटे से अधिक ग्रेटर नोएडा शहर में रहेंगे। आज सुबह करीब 11:15 बजे सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर ग्रेटर नोएडा के बेनेट यूनिवर्सिटी में दीक्षांत समारोह का कार्यक्रम में पहुंचे और वहां करीब 11:25 बजे से 1:00 तक दीक्षांत समारोह का हिस्सा रहे। फिर सीएम 1:30 बजे गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में तीनों प्राधिकरण के सीईओ, जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर के साथ समीक्षा बैठक करने पहुंचे। समीक्षा बैठक में सीएम ने जिले में हो रहे विकास कार्यों और कानून व्यवस्था पर चर्चा की‌। वहीं अब कुछ देर में सीएम योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा से रवाना होंगे।

जानकारी के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह, नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम, ग्रेटर प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी और यमुना प्राधिकरण के सीईओ डॉ. अरुणवीर सिंह मौजूद रहें। सीएम योगी ने करीब दो घंटे तक जिले की कानून व्यवस्था और विकास कार्यों पर चर्चा की।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में करीब 1500 पुलिस कर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। कड़ी सुरक्षा के साथ सीएम योगी का दौरा है।‌ आज करीब साढ़े 4 घंटों से अधिक ग्रेटर नोएडा में रहें और कुछ ही देर में सीएम योगी ग्रेटर नोएडा से रवाना होंगे।।

Share