जीएन ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट्स द्वारा जश्न -ए -दिवाली का आयोजन, छात्रों ने मनाया जश्न

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 नवंबर 2023): जीएन ग्रुप आफ इंस्टिट्यूट्स, ग्रेटर नोएडा ने शुक्रवार को जश्न-ए-दिवाली का आयोजन किया।‌ उक्त आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में टेन न्यूज नेटवर्क के फाउंडर गजानन माली उपस्थित रहे एवं जीएन ग्रुप के चैयरमेन बीएल गुप्ता भी उपस्थित रहे।

जीएन ग्रुप के चेयरमैन बीएल गुप्ता ने मंच से अपने संबोधन में कहा कि आज हमलोग दिवाली का जश्न मना रहे हैं। जश्न अपने आप में विशेष शब्द है। साथ ही उन्होंने राम- रावण प्रसंग का जिक्र करते हुए कहा कि रावण को राम ने नहीं मारा बल्कि रावण को रावण के “मैं” ने मारा।

आगे उन्होंने कहा कि आप जीवन में कितनी भी सफलता हासिल कर लीजिए लेकिन कभी भी अपने भीतर “मैं” को नहीं आने दीजिए। छात्रों से संवाद करते हुए उन्होंने कहा कि आज एक इंजीनियर हैं जो विश्व में टॉप पर हैं एक भारत में टॉप पर हैं और एक फेल हो जाते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वो इंजीनियर क्लास नहीं करते हैं। आपलोग अधिक से अधिक क्लास कीजिए,पढ़ाई कीजिए और आपके सभी समस्याओं के समाधान के लिए हम हैं।

जीएन ग्रुप द्वारा आयोजित जश्न ए दिवाली के कार्यक्रम में जीएन ग्रुप के बच्चों ने डांस, नृत्य और संगीत की प्रस्तुति दी। साथ ही बॉलीवुड गानों और हरियाणा गानों पर जमकर डांस हुआ। जीएन ग्रुप के सभी फैकल्टीज और बच्चों में जश्न ए दिवाली के कार्यक्रम का खूब आनंद उठाया।।

Share