टेन न्यूज नेटवर्क की कामयाबी इस बात का संकेत है कि मेहनत पूरी शिद्दत एवं तत्परता से की गई है: डॉ महेश शर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा सांसद

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 नवंबर 2023): टेन न्यूज नेटवर्क द्वारा 18वें लॉन्च डे के अवसर पर ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क मेट्रो स्टेशन के समीप स्थित गलगोटिया विश्विद्यालय कैंपस -01 में शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता, गौतमबुद्ध नगर के लोकप्रिय सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री, उर्जावान एवं प्रखर वक्ता डॉ महेश शर्मा उपस्थित रहे। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में इंडिया एक्सपो मार्ट के चेयरमैन डॉ राकेश कुमार, गलगोटिया विश्विद्यालय के सीईओ ध्रुव गलगोटिया, दादरी के लोकप्रिय विधायक तेजपाल नागर, मॉडर्न स्कूल ग्रेटर नोएडा की प्राचार्या नीतू जी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम कई श्रृंखला में आयोजित की गई। सर्वप्रथम कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित युवाओं के प्रेरणास्त्रोत, उर्जावान उद्यमी , गलगोटिया विश्विद्यालय के सीईओ ध्रुव गलगोटिया एवं मॉडर्न स्कूल, ग्रेटर नोएडा की प्राचार्या नीतू ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। जिसके बाद बागेश्वरी संगीत विद्यालय के नौनिहालों ने अद्भुत तबला धुन का वादन किया , सभागार में उपस्थित सभी दर्शक एवं विशिष्ट अतिथि मंत्रमुग्ध हो गए। इसी श्रृंखला में टेन न्यूज नेटवर्क द्वारा ” भारतीय लोक नृत्य प्रतियोगिता – 2023″ का शानदार आयोजन किया गया। जिसमें ग्रेटर नोएडा के कई शिक्षण संस्थानों के प्रतिभावान बच्चों ने अद्भुत नृत्य एवं संगीत प्रस्तुत किया। इस प्रतियोगिता में उत्तीर्ण सभी बच्चों को नकद राशि एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

उसके पश्चात कार्यक्रम के दूसरे श्रृंखला में प्रसिद्ध गायक विनीत चौधरी ने ‘ए फॉर अमिताभ’ एवं जानी मानी कथक नृत्यांगना दुर्गेश्वरी सिंह ने अद्भुत नृत्य कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम में उपस्थित दर्शकों एवं अतिथियों ने कार्यक्रम का भरपूर आनंद उठाया और दर्शक बीच-बीच में संगीत के धुनों पर झूमते एवं थिरकते भी नजर आए।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एवं यशस्वी वक्ता पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा ने मंच से अपने अद्भुत संबोधन में कहा कि ” टेन न्यूज नेटवर्क की पूरी टीम को बहुत -बहुत धन्यवाद। किसी ऊंचाई तक पहुंचना और फिर उस ऊंचाई पर बने रहना ये इस बात का संकेत है कि मेहनत पूरी शिद्दत एवं तत्परता से की गई है।

उन्होंने आगे कहा कि ” आज टेन न्यूज केवल एक न्यूज प्लेटफॉर्म के रूप में नहीं बल्कि एक समाजसेवा के रूप में भी अपनी पहचान बनाया है। क्षेत्र के लोग इस इंतजार में रहते हैं कि खबर टेन न्यूज पर आने पर प्रमाणिक होगा।” विशिष्ट अतिथि डॉ राकेश कुमार का जिक्र करते हुए डॉ महेश शर्मा ने कहा कि ” इन्होंने ग्रेटर नोएडा में जो इंडिया एक्सपो मार्ट की स्थापना की है यह ग्रेटर नोएडा का नाम केवल भारत में ही नहीं पूरे विश्व स्तर पर स्थापित किया है।”

वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित, युवाओं के प्रेरणास्त्रोत एवं इंडिया एक्सपो मार्ट के चेयरमैन डॉ राकेश कुमार ने अपने संबोधन वक्तव्य में कहा कि “18 वर्ष पूरे होने पर बहुत बधाई, अब आपकी जिम्मेदारी और बढ़ गई है समाज के प्रति। ” साथ ही उन्होंने लोकसभा सांसद डॉ महेश शर्मा जी के विषय में कहा कि ” डॉ महेश शर्मा जी का साथ और सपोर्ट बहुत पहले से हमारे साथ रहा है। शुरुआती दौर में जब मैंने इंडिया एक्सपो मार्ट की शुरुआत की तब से ही इनका भरपूर सहयोग मिला है।” आगे उन्होंने कहा कि “आपके नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के बाद आपके कर-कमलों से जेवर एयरपोर्ट का निर्माण हुआ। मैं इस कार्य के लिए आपको हृदय से धन्यवाद देता हूं। सबसे बड़ी बात यह है कि इतने उल्लेखनीय कार्य करने के बाद भी इन्होंने आज तक इसका कभी इसका जिक्र नहीं किया।”

विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित दादरी के लोकप्रिय विधायक तेजपाल नागर ने अपने संबोधन में कहा कि ” टेन न्यूज नेटवर्क ने आज एक निष्पक्ष न्यूज प्लेटफॉर्म के रूप में अपनी पहचान बनाई है। टेन न्यूज नेटवर्क को इस ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए संस्थापक गजानन माली जी को निदेशक सुनीता माली जी को बहुत धन्यवाद। ”

आपको बता दें कि टेन न्यूज नेटवर्क द्वारा आयोजित इस खास कार्यक्रम में गौतमबुद्ध नगर,नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा के सभी दिग्गज हस्ती एवं समाजसेवी साथ ही जिला प्रशासन के कई आला अधिकारी मौजूद रहे। वहीं मंच संचालक की जिम्मेदारी प्रसिद्ध समाजसेवी एवं नवरत्न फाउंडेशंस के अध्यक्ष डॉ अशोक श्रीवास्तव ने निभाया। अशोक श्रीवास्तव ने अपने शानदार एवं अद्भुत अंदाज में मंच का संचालन किया और कार्यक्रम को तारतम्य एवं एकाकार बनाए रखा।

गौतमबुद्ध नगर में बीते एक दशक से अधिक काल में जनहित, लोक कल्याण, कला एवं नृत्य, पर्यावरण और समाजेसेवा के क्षेत्र में कार्य करने वाले कई दिग्गज हस्तियों को “गौतमबुद्ध नगर -दशक के समाजसेवी” का सम्मान प्रदान किया गया।

महेश सक्सेना को गौतमबुद्ध नगर जिले में बीते एक दशक से अधिक काल में आपके द्वारा जनहित, लोक कल्याण एवं पर्यावरण के क्षेत्र में किए गए उल्लेखनीय कार्य के लिए ‘गौतमबुद्ध नगर – दशक के समाजसेवी’ का सम्मान प्रदान किया गया।

गुरु आर व्ही थ्यागराजन को गौतमबुद्ध नगर जिले में बीते एक दशक से अधिक काल में आपके द्वारा सांस्कृतिक एवं संगीत के क्षेत्र में किए गए उल्लेखनीय कार्य के लिए ‘गौतमबुद्ध नगर – संगीत के महागुरु’ का सम्मान प्रदान किया गया।

पद्मिनी कुमार को गौतमबुद्ध नगर जिले में बीते एक दशक से अधिक काल में आपके द्वारा किए गए जनहित लोक कल्याण क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य के लिए ‘गौतमबुद्ध नगर – दशक के समाजसेवी’ का सम्मान प्रदान किया गया।

वहीं मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों को पुष्पगुच्छ, अंगवस्त्र एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।।

Share