दुपहियां वाहन चोरी करने वाला 01 आरोपी गिरफ्तार व 02 बाल अपचारी अभिरक्षा में

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16/05/2023): थाना सूरजपुर पुलिस को गोपनीय सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की घटना कारित करने वाले शातिर चोर सक्रिय है, सूचना पर बीट पुलिसिंग व लोकल इंटेलिजेंस से जानकारी एकत्र करते हुए गोपनीय सूचना के आधार पर आज मंगलवार, 16 मई को थाना सूरजपुर पुलिस ने दो बाल अपचारियों को भट्टा गोलचक्कर से ओमीक्रान-1 की तरफ जाने वाले रास्ते से अभिरक्षा में लिया गया।

जिनके कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल बुलैट रंग काला रजि0नं0-डीएल 8 एस.ए.डब्लू 3000 बरामद हुई, मौके पर ही थाना स्थानीय पर नियुक्त बाल कल्याण अधिकारी द्वारा पकडे गये बाल अपचारियों से पूछताछ की गयी तो बाल अपचारियो द्वारा बताया कि उनके द्वारा नोएडा-ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में घूम-फिरकर मोटरसाइकिल चोरी की जाती है तथा चोरी की मोटरसाइकिलो को दोनो बाल अपचारी अपने एक अन्य साथी पुलकित तोमर पुत्र बबलू उर्फ जितेन्द्र सिंह के माध्यम से पुलकित की बुआ के लडके तुषार को 7-8 हजार रुपये में बेच देते है। तुषार उपरोक्त इन चोरी की मोटरसाइकिलो को आगे बेच देता है तथा जो मोटरसाइकिल नहीं बिक पाती है उसको काटकर पार्टस (पुर्जाे) के रुप में बेच देता है।

बाल अपचारियों की निशांदेही पर अभियुक्त पुलकित तोमर को अभियुक्त तुषार के घर ग्राम इकलेडी, थाना कपूरपुर, जनपद हापुड़ से गिरफ्तार किया गया तथा बाल अपचारियों व अभियुक्त पुलकित तोमर उपरोक्त की निशांदेही पर अभियुक्त तुषार के घर के बगल में स्थित घेर से पुराल के नीचे छिपाकर खडी की गयी चोरी की 10 मोटरसाइकिल तथा कटी हुई मोटरसाइकिलो के पुर्जे बरामद हुए है। अभियुक्त तुषार उपरोक्त काफी तलाश के बाद भी नहीं मिल सका। बरामद हुयी मोटरसाइकिल बाल अपचारियों द्वारा मिलकर थाना दादरी, थाना सूरजपुर, थाना इकोटेक प्रथम, थाना सेक्टर-39 व अन्य थाना क्षेत्रो से चोरी की गयी थी।

Share