ग्रेटर नोएडा में जलापूर्ति की गंभीर समस्या, प्राधिकरण के अधिकारी ने टेन न्यूज से बातचीत में दिया आश्वासन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 अक्टूबर 2023): ग्रेटर नोएडा के कई आवासीय सेक्टरों में पानी की किल्लत के कारण निवासी काफी परेशान हैं। ग्रेटर नोएडा के अल्फा-1, अल्फा-2, बीटा-1,‌ बीटा-2 , डेल्टा-1 और डेल्टा-2 में जलापूर्ति की गंभीर समस्या बनी हुई है। किसी सेक्टर में पानी की सप्लाई ठीक से नहीं आ रही है तो कहीं सेक्टर में गंदा पानी आ रहा है। और कहीं पानी का प्रेशर नहीं है। पानी की किल्लत से परेशान लोगों ने इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर उठाया है। लोगों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को भी अपनी समस्याओं से अवगत कराया है लेकिन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण समाधान करने में अब तक विफल है।

एक्टिव सिटीजन हरेन्द्र भाटी उनकी टीम एवं सेक्टर के निवासियों के मुताबिक ग्रेटर नोएडा शहर के ज़्यादातर सेक्टरों में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। विगत कई दिनों से बीटा-1 में पानी की सप्लाई नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने सेक्टर गामा वन के UGR पर जाकर चेक किया तो पता चला कि वहां पर दो मोटर फूक चुकी है। केवल एक मोटर चल रही है। लगातार जल विभाग के सीनियर मैनेजर, मैनेजर, सहायक प्रबंधक को भी समस्या से अवगत कराया जा चुका है लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं मिला।

पानी की इस गंभीर समस्या पर टेन न्यूज की टीम ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीनियर मैनेजर चेतराम सिंह से संपर्क किया। सीनियर मैनेजर चेतराम सिंह ने बताया कि विभिन्न सेक्टरों में पानी की समस्या बनी है। और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की टीमें और वह स्वयं मौके पर पहुंचकर सेक्टरों में पानी की समस्या का समाधान कर रहे है। जल्द ही शहर वासियों को पानी की समस्या से निजात मिलेगी।।

Share