ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में बड़ा फेरबदल, इन अधिकारियों के बदले विभाग

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28/12/2022): ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने तीन एसीईओ समेत छः अफसरों के कार्यभार में फेरबदल किया है।

प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी के आदेशानुसार कई अधिकारियों का विभाग बदला गया है। जिसमें प्राधिकरण के तीन एसीईओ समेत छः अधिकारियों के विभागों का फेरबदल हुआ है।

इन अधिकारियों के कार्यों में फेरबदल

एसीईओ प्रेरणा शर्मा को ग्राम विकास, स्वास्थ्य, शहरी विकास एवं जलापूर्ति विभाग का कार्य सौंपा गया है। वही एसीईओ अमनदीप डुली को प्रॉजेक्ट, सीवरेज एवं ड्रेन का प्रभार सौंपा गया है। साथ ही एसीईओ आनंदवर्धन को हर्टीकल्चर, विद्युत एवं यांत्रिकी विभाग का कार्यभार सौंपा गया है और वहीं सीनियर मैनेजर चेतराम सिंह के वर्क सर्किल-3 के चार्ज से हटाकर जल, गंगाजल, सीवर और ड्रेन का कार्य दिया गया है।

साथ ही रामआसरे गौतम को वर्क सर्किल-3 और 7 का प्रभारी बनाने के साथ ही शहर के अतिक्रमण का भी प्रभारी बनाया गया है, जबकि वरिष्ठ प्रबंधक कपिल सिंह को वर्क सर्किल-1 के साथ ही हार्टीकल्चर का कार्यभार सौंपा गया है।

साथ ही उत्सव कुमार निरंजन प्रबंधक को वर्क सर्किल स्वास्थ्य, प्रभारी वरिष्ठ प्रबंधक वर्क सर्किल ईएडंएम-3, डीएमआईसी और आईआईटीजीएनएल कार्य सौंपा गया है।।

Share