Greater Noida का The Grand Venice Mall: शॉपिंग और एंटरटेनमेंट का हब | जानें क्या है खास ?

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (10 अक्टूबर 2024): द ग्रैंड वेनिस मॉल (The Grand Venice Mall) ग्रेटर नोएडा में परी चौक के साइट- 4 में स्थित है। जिसका नजदीकी मेट्रो स्टेशन परी चौक है। यह मॉल दिल्ली-एनसीआर में शॉपिंग और एंटरटेनमेंट के लिए सबसे प्रमुख स्थानों में से एक है। यह लगभग 32 लाख वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसमें 250 से अधिक दुकानें और सेवाएं हैं । इसका फूड कोर्ट दिल्ली-एनसीआर का सबसे बड़ा फूड कोर्ट है, जहां 1300 लोग आराम से बैठ सकते हैं। द ग्रैंड वेनिस मॉल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह इटली के वेनिस शहर की संरचना एवं डिजाइन के आधार पर बनाया गया है। जो इसे एक अनोखा और आकर्षक स्थान बनाता है। मॉल में एक झील भी है, जहां आप गोंडोला राइड का आनंद ले सकते हैं, जिसका शुल्क 300-400 रूपए है। इस मॉल में आपको हर तरह की सुविधा मिलेगी, चाहे वह शॉपिंग हो, एंटरटेनमेंट हो या फिर खान-पान।

वेनिस मॉल में आपको 200 से अधिक ब्रांड्स और स्टोर मिलेंगे, जिनमें नेशनल और इंटरनेशनल दोनों तरह के ब्रांड शामिल हैं। यहां आप अपनी पसंद के अनुसार कपड़े, जूते, और बहुत कुछ खरीद सकते हैं। इसके अलावा मॉल में विभिन्न प्रकार के रेस्टोरेंट और खाद्य विकल्प भी उपलब्ध हैं, जिनमें आप अपने पसंदीदा और लजीज व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। यहां आपको फास्ट फूड से लेकर फाइन डाइनिंग तक के विकल्प मिलेंगे।

वेनिस मॉल में एंटरटेनमेंट के लिए भी बहुत कुछ है। यहां आप मूवी थिएटर में अपनी पसंदीदा फिल्में देख सकते हैं या फिर गेमिंग जोन में अपने दोस्तों के साथ मजे कर सकते हैं। मॉल के अंदर पार्किंग की सुविधा भी उपलब्ध है, जिससे गाड़ी की सुरक्षा की चिंता नहीं रहेगी।

इसके अलावा मॉल में विशेष आयोजनों और इवेंट्स के लिए विशाल स्पेस भी उपलब्ध है। जिसमें आप अपने पसंदीदा कलाकारों को लाइव देख सकते हैं या फिर अपने चीजों का प्रदर्शन कर सकते हैं। यदि आप ग्रेटर नोएडा में रहते हैं या घूमने की योजना बना रहे हैं, तो आपको ग्रैंड वेनिस मॉल जरूर जाना चाहिए। यहां आपको शॉपिंग, एंटरटेनमेंट और खान-पान के लिए बहुत सारे विकल्प मिल जायेंगे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share