बिसरख पुलिस से मुठभेड़ में तीन बदमाश के पैर में लगी गोली, घायल अवस्था में पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 अक्टूबर 2023): थाना बिसरख पुलिस ने आज बुधवार, 11 अक्टूबर को मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। इन तीनों पर विगत दिनों महिला के घर में घुसकर महिला को बंधक बनाकर एवं लूटपाट कर उसके ऐटीएम से रूपये निकालने का आरोप है।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने चोरी की घटना का सफल खुलासा करते हुए तीन बदमाशों बिट्टू कसाना पुत्र ज्ञान सिंह निवासी ग्राम भूप खेडी थाना टीला मोड जिला गाजियाबाद, अखिल भाटी पुत्र राजेन्द्र भाटी निवासी आजमपुर गढी थाना दनकौर जिला गौतमबुद्धनगर और लव कुमार पुत्र बलराम सिंह निवासी ग्राम छतनौरा थाना बाबूगढ जिला हापुड को बुधवार 11 अक्टूबर को मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। ये सभी KIA SONET कार ऐस सिटी से आ रहे थे जिन्हे चेकिंग के लिए पुलिस ने रोकने का इशारा किया। तो उक्त कार सवार तेजी से कार को लेकर जलपुरा बार्डर की तरफ भागने का प्रयास करने लगे। जिनका पीछा करने पर निर्माणाधीन मोरफेस सोसाइटी के पास रोकने का प्रयास किया गया। तो कार सवार बदमाशो ने पुलिस वालो पर जान से मारने की नियत से फायर करने लगे और आगे से रास्ता बंद होने के कारण कार से तीन बदमाश ऊतर कर भागने लगे और पीछे मुड मुडकर पुलिस वालो पर पुनः जान से मारने की नियत से फायर करने लगे। पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ फायर किये गये जिसके बाद बदमाश बिट्टू कसाना, अखिल भाटी और लव कुमार के पैर में गोली लगने से घायल हो गये।

आगे डीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि बदमाशों के कब्जे से‌ लुटी हुई एक अदद अंगूठी सफेद धातु, एक ऐटीएम कार्ड, एक मैट्रो कार्ड, एक मोबाइल फोन स्मार्ट फोन, नकद 1 लाख 07 हजार रूपये (लुटे हुए) व घटना में प्रयुक्त एक KIA SONET कार (चोरी की, थाना मयूर विहार दिल्ली) व अवैध तीन अदद नाजायज तंमचा व 06 जिन्दा कारतूस व 08 खोखा कारतूस 315 बोर बरामद हुए। घायल बदमाशों को जीवन रक्षार्थ उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया जा रहा है। विधिक कार्यवाही की जा रही है। बदमाशो के खिलाफ हत्या, डकैती, लूट के कई मुकदमे दर्ज है ।।

Share