क्रिएटिविटी के चक्कर में कट गया गाड़ी का चालान, ग्रेटर नोएडा में एक व्यक्ति ने पंच को बनाया सरपंच

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 अक्टूबर 2023): दिल्ली एनसीआर में अक्सर लोग अपनी गाड़ियों पर कुछ लिखवाकर क्रिएटिविटी करते रहते हैं। कई बार लोग अपनी गाड़ियों पर जातिसूचक शब्द लिखवा लेते हैं तो कई बार कुछ और ही। अब ग्रेटर नोएडा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां गाड़ी पर क्रिएटिविटी करने के चक्कर में पंच को सरपंच बना दिया। इसका फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। फोटो सामने आने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गाड़ी का चालान काट दिया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ग्रेटर नोएडा से एक गाड़ी का फोटो सामने आया है। गाड़ी टाटा कंपनी की पंच कार है। जिसमें क्रिएटिविटी के नाम पर गाड़ी के नाम ‘पंच’ के साथ छेड़छाड़ किया गया। गाड़ी के नाम के आगे ‘सर’ और पीछे ‘जी’ लगा दिया गया। यानी अब गाड़ी का पूरा नाम ‘सरपंच जी’ कर दिया गया। गाड़ी ग्रेटर नोएडा में घूम रही थी। किसी व्यक्ति ने इसका फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद यह फोटो काफी तेजी से वायरल होने लगा। सोशल मीडिया पर घूमते हुए यह फोटो ट्रैफिक पुलिस के पास पहुंची जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी पर 500 रुपए का चालान काटा है।

सीएम के स्पष्ट निर्देश

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने गाड़ियों पर जातिसूचक शब्द लिखने पर कार्रवाई करने का स्पष्ट आदेश दिया है। इस बाबत नोएडा समेत पूरे प्रदेश में पुलिस इसपर अभियान चला रही है।।

Share