आगामी अनुसूचित वर्ग सम्मेलन की तैयारियों को लेकर चलाया गया जनजागरण अभियान, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 अक्टूबर 2023): सोमवार, 09 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी गौतमबुद्ध नगर के जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी के नेतृत्व में गाँव-गाँव में 18 अक्टूबर को पश्चिम क्षेत्र में अनुसूचित वर्ग सम्मेलन के लिये डाबरा गाँव, मंडी, श्यामनगर, रजापुरा कला गाँव जनजागरण में चलाया गया।

जनजागरण के मौके पर गांव डबरा में रकम भाटी एवं युवा नेता विकास भाटी के आवास पर जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी का भव्य स्वागत हुआ। जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने भव्य स्वागत के लिये लोगो का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा ही एक ऐसी राजनैतिक पार्टी है जिसका एक सामान्य कार्यकर्ता भी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है। आज केन्द्र व प्रदेश सरकार जनता के लिए सैकड़ों जन कल्याणकारी योजनाओं के द्वारा लाभ देने का कार्य कर रही है। और उन्होंने ऐतिहासिक 18 अक्टूबर को पश्चिम क्षेत्र के अनुसूचित सम्मेलन में पहुंचने की अपील की।

इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि बलराज भाटी, भाजपा नेता रवि जिंदल, श्याम सिंह, मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, शिवम मावी, श्याम सिंह, सुरेंद्र भाटी, अमित पंडित, मनीष भाटी बीडीसी, दिनेश भाटी, मनोज मणि, आनंद भाटी, अखिलेश नागर आदि सैकड़ों सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Share