दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल ग्रेटर नोएडा में “अलंकरण समारोह” का आयोजन, छात्र -छात्राओं द्वारा मनमोहक प्रस्तुति

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (9 अक्टूबर 2023): दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल नॉलेज पार्क-3, ग्रेटर नोएडा में सोमवार, 9 अक्टूबर को “अलंकरण समारोह” का आयोजन किया गया। जिसमें छात्र-छात्राओं द्वारा मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। विद्यालय के छात्रों ने प्रेरणादायक गीत ‘लक्ष्य ना ओझल होने पाए’ प्रस्तुत कर सब की प्रशंसा बटोरी।

कार्यक्रम में कक्षा 12वीं मानविकी के छात्र स्वयंप्रकाश, को हेड बॉय तथा कक्षा 12वीं वाणिज्य वर्ग की छात्रा नेहा नागर को हेड गर्ल चुना गया। कक्षा 12 विज्ञान वर्ग की छात्रा तनिष्का कौशल्यायन को स्पोर्ट्स कैप्टन व कक्षा 11वीं मानविकी वर्ग की छात्रा रिद्धिमा नागर को स्पोर्ट्स वाइस कैप्टन चुना गया। नवनिर्वाचित छात्रों को प्रधानाचार्या व विद्यालय निर्देशिका द्वारा शैशे पहना कर अलंकृत किया गया। कार्यक्रम में हाउस इंचार्ज, प्रिफेक्ट आदि का चयन कर उन्हें बैजेज प्रदान किए गए।

प्रधानाचार्या हीमा शर्मा ने चयनित छात्रों को विद्यालय की बेहतरी के लिए ईमानदारी से काम करने की शपथ दिलाई।
वहीं विद्यालय निर्देशिका कंचन कुमारी ने छात्रों को समझाया कि वह अपने पद की गरिमा, विद्यालय के मान-सम्मान, अनुशासन और गौरव को बढ़ाने के लिए सदैव प्रयासरत रहें। नव चयनित छात्रों ने भी अपनी कृतज्ञता व्यक्त करते हुए अपने कर्तव्यों को पूर्ण निष्ठापूर्वक निभाने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में बच्चों के अभिभावकों ने भी बढ़-कर कर हिस्सा लिया। भूगोल विषय की प्रवक्ता आरती सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन किया और राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।।

Share