‘गणपत’ फिल्म का प्रमोशन करने एवं ट्रेलर लॉन्च करने गलगोटिया यूनिवर्सिटी पहुंचे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 अक्टूबर 2023): सोमवार 9 अक्टूबर को‌ अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म गणपत का प्रमोशन करने और ट्रेलर लॉन्च करने गलगोटिया यूनिवर्सिटी, ग्रेटर नोएडा में पहुंचे। आपको बता दें कि फिल्म गणपत के प्रमोशन और ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन गलगोटिया कैंपस में मौजूद बच्चों के साथ फिल्म के सॉन्ग “हम आएं हैं” पर जमकर डांस किया।

गलगोटिया यूनिवर्सिटी, ग्रेटर नोएडा में अपनी आगामी फिल्म गणपत का प्रमोशन और ट्रेलर लॉन्च करने पहुंचे टाइगर श्रॉफ ने कहा कि आज इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के द्वारा और उनके साथ लांच किया गया है। गणपत मूवी एक्शन से भरपूर है, और 20 अक्टूबर को सभी लोग सिनेमा घरों में गणपत फिल्म देखने जरूर जाएं। वहीं कृति सेनन ने कहा कि 9 साल पहले हम दोनों ने हीरोपंती फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। आप सभी लोगों ने हमें हमेशा बहुत प्यार दिया है। इसलिए हमारी आगामी फिल्म गणपत का ट्रेलर लांच करना आप सभी के साथ बनता है। 20 अक्टूबर को गणपत फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज हो जाएगी और आप सभी सिनेमा घरों में जाकर जरूर गणपत फिल्म का आनंद लें।

बता दें कि 9 साल के लंबे इंतजार के बाद कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी एक साथ गणपत फिल्म में दिखाई देगी। साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से दोनों ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में की थी। हीरोपंती में दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आई और फिल्म भी सुपरहिट हुई थी। तभी से दर्शकों को दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार था। 20 अक्टूबर को गणपत रिलीज होने के बाद दर्शकों का यह इंतजार खत्म हो जाएगा और कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ एक नए अंदाज में दर्शकों को गणपति मूवी में नजर आएंगे।

गणपत फिल्म हिंदी भाषा की साइंस, फिक्शन और एक्शन फिल्म है। जो विकास बहल द्वारा निर्देशित है। जिन्होंने इसे पूजा एंटरटेनमेंट के तहत जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपशिखा देशमुख के सहयोग से अपने बैनर गुड कंपनी के तहत निर्मित किया है। इसमें अमिताभ बच्चन और कृति सेनन के साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। दशहरा के अवसर पर 20 अक्टूबर 2023 को गणपत फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देगी। गणपत फिल्म लगभग 200 करोड़ की लागत से बनी फिल्म है।।

Share