बीटा -2 कोतवाली पुलिस ने वाहन चोर गैंग का किया पर्दाफाश, 12 मोटर साइकिल के साथ 3 चोर गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (04 अक्टूबर 2023): बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने मंगलवार, 3 अक्टूबर को वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपी कर्म सिह उर्फ बबलू भाटी, राहुल और कुनाल को लेबर चौक अल्फा-2 थाना क्षेत्र बीटा-2 से गिरफ्तार किया है। इसके कब्जे से 12 मोटर साइकिल, 03 फर्जी नम्बर प्लेट व 02 मास्टर चाबी बरामद की।

ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान में थाना बीटा-2 पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। वाहन चोरी करने वाले 3 आरोपी कर्म सिंह उर्फ बबलू भाटी, राहुल और कुनाल को चोरी की 12 मोटर साइकिल, 03 फर्जी नम्बर प्लेट व 02 मास्टर चाबी के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों का एक वाहन चोरी का गैंग है जिसका सरगना कर्म सिंह है, और राहुल व कुनाल इस गैंग का सक्रिय सदस्य है। आरोपी रेकी करके दो पहिया वाहनों का मास्टर चाबी से लॉक खोलकर चोरी करता है एवं चोरी किये गये वाहनों पर धोखा देने की नियत से फर्जी नम्बर प्लेट लगा देता है।

आगे ग्रेटर नोएडा एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि आरोपियों द्वारा पूछताछ के दौरान लगभग एक दर्जन दो पहिया वाहन नोएडा, ग्रेटर नोएडा, दिल्ली एनसीआर क्षेत्र से चोरी की घटनाओं को कारित करने का इकबाल किया है। आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

आरोपियों ने 25 सितंबर को ट्रेडेक्स टावर 2 अल्फा 1 कार्मिशल बेल्ट से एक मोटर साइकिल स्पलेन्डर प्लस चोरी की थी। जिसके सम्बन्ध में थाना बीटा-2 पर मुकदमा दर्ज हुआ। 11 सितंबर को एक मोटर साइकिल स्पलेडंर प्लस को होटल 24*7 के सामने कमशियल बैल्ट से चोरी किया था जिसके सम्बन्ध में थाना बीटा-2 पर मुकदमा दर्ज हुआ। वर्ष 2021 में आरोपी द्वारा कनाट पैलेस दिल्ली से एक मोटर साइकिल स्पलैण्डर को चोरी की गई थी जिसके सम्बन्ध में थाना एमबी थेप्ट दिल्ली पर मुकदमा है।।

Share