नोएडा एक्सप्रेसवे पर सेक्टर 147 मेट्रो स्टेशन पास हुआ कार हादसा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29/09/2023): ग्रेटर नोएडा से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बता दें कि नोएडा से ग्रेटर नोएडा आने एक्सप्रेस-वे के लेन में नोएडा सेक्टर 147 मेट्रो स्टेशन के पास आज शाम शुक्रवार, 29 सितंबर एक गाड़ी ने दूसरी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मौके पर मौजूद नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने समय पर घायल को यथार्थ ग्रेटर नोएडा में एम्बुलेंस से भेज दिया ।

नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि नोएडा सेक्टर 147 मेट्रो स्टेशन के पास आज शाम नोएडा से ग्रेटर नोएडा आ रही एक पीछे आ रही गाड़ी ने आगे चल रही एक गाड़ी में टक्कर मारी थी। जोरदार टक्कर होने से हादसा हो गया । हादसे के दौरान पीछे वाली गाड़ी एक व्यक्ति सवार था जिसमें वह हादसे में गंभीर रूप से घायल हो। टक्कर इतनी जोरदार थी घायल की गाड़ी के एयरबैग भी खुले लेकिन वह व्यक्ति की सुरक्षा नहीं कर पाए। वहीं आगे वाली गाड़ी का सवार मौके से फरार था। घायल व्यक्ति को यथार्थ ग्रेटर नोएडा में भर्ती कराया जहां घायल का इलाज जारी है। साथ ट्रैफिक पुलिस ने बताया कि घायल शायद नींद की झपकी ले रहा जो इसलिए ये हादसा हुआ होगा ।

टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने इस हादसे के संबंध में घायल व्यक्ति की हालत और नाम पता जानने के लिए यथार्थ ग्रेटर नोएडा में फोन किया नहीं किसी कारण वश डा से बातचीत नहीं हुई जैसे ही बातचीत होगी न्यूज में अपडेट कर दी जाएगी ।

Share