उतर प्रदेश अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला में कितना खुश है आने वाले क्रेता | टेन न्यूज की विशेष रिर्पोट | UPITS23

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 सितंबर 2023): ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 से 25 सितंबर तक आयोजित यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो का आज चौथा दिन है। इस शानदार ट्रेड शो का उद्घाटन देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू एवं प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किया।

दिल्ली से आए हुए अभिषेक ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि, ” यहां सभी निर्यातक मौजूद है, ज्यादा उत्पादक मौजूद नहीं है। मैं यहां ख़ास कर बिज़नेस के लिए यहां आया था लेकिन कुछ खास मिला नहीं। मैं 10 में से 5 रेटिंग देना चाहूंगा । इस कार्यक्रम में यूपी के जो छोटे गांवों के प्रॉडक्ट और व्यापारी है उनको बढ़ावा देने की जरुरत है। ”

वहीं गाजियाबाद से आए एक क्रेता ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि, ” पीछले कई सालों से हम प्रगति मैदान में जाते रहे है इस तरह के कार्यक्रम में लेकिन ये काफी बेहतरीन है। यहां आ कर मेरा पूरा परिवार खुश है।”

वही ए पी एस सिसोदिया ने टेन न्यूज से खास बातचीत में बताया कि , ” मुख्यमत्री जी के नेतृत्व में किया जा रहा ये कार्यक्रम काफी सरहनिय हैं। इस आयोजन के लिए मैं 10 में से 10 रेटिंग देना चाहूंगा। ”

साथ ही सभी ने इस कार्यक्रम को काफी सराहा आयोजक की भी तारीफ की। उतर प्रदेश अंतराष्ट्रीय व्यापर मेला अपने आप में एक अलग पहचान बना रहा है और लोगो मे एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा है।

ग्रेटर नोएडा के नरेंद्र कुमार ने बताया कि , ” यहां आ कर काफी अच्छा लगा बिजनेस में जितने भी मौके है वो यहां मिल सकते है ये काफी सराहनीय शुरुआत है। हर चीज काफी व्यवस्थित तरीके से बनया गया है। मैं 10 में से 9 रेटिंग देना चाहूंगा।

उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो में हस्तशिल्प कला और व्यंजनों के साथ-साथ औद्योगिक क्षेत्र के विकास और आईटी जगत के विकास की अनोखी झलक देखने को मिल रही है। वहीं सबों के कुशल प्रयास से यह पांच दिन ग्रेटर नोएडा के इतिहास में दर्ज होने वाला है।।

Share