UPITS और Moto GP बाइक रेस के मद्देनजर जनपद में दो दिन बंद रहेंगे Technical Educational Institutes / Colleges / Universities

UPITS

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (19/09/2023): गौतमबुद्ध नगर जिले के Technical Educational Institutes / Colleges / Universities * 21 सितंबर और 22 सितंबर को बंद रहेंगे। यह आदेश जिला विद्यालय निरीक्षक, गौतमबुद्ध नगर ने ग्रेटर नोएडा में 21 सितंबर से 25 सितंबर को यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो और 22 सितंबर से 24 सितंबर को इंडिया मोटो जीपी बाइक रेस के मद्देनजर लिया है।

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 21 सितंबर से 25 सितंबर तक यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो और ग्रेटर नोएडा के बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट में 22 सितंबर से 24 सितंबर तक इंडिया मोटो जीपी बाइक रेस का भव्य आयोजन किया जा रहा है। दोनों कार्यक्रमों में आगंतुकों एवं दर्शकों की भारी भीड़ होने की संभावना है और कानून, सुरक्षा व्यवस्था एवं यातायात की व्यवस्था के दृष्टिगत छात्र-छात्राओं और उनके अभिभावकों को किसी तरह की कोई असुविधा न हो इसके दृष्टिगत जिला अधिकारी ने 21 सितंबर और 22 सितंबर को जिले के समस्त संस्थानों में अवकाश घोषित किया है।।

Share