खुर्जा पावर प्लांट से 24 घंटे मिलेगी बिजली: जनसंपर्क अभियान के दौरान बोले डॉ महेश शर्मा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (27 मार्च 2024): मंगलवार, 26 मार्च को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं मौजूदा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा ने गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के जेवर विधानसभा के तिरथली, मुरादगढ़ी, चकवीरमपुर, वीरमपुर, नगला, शाहपुर, मूढरह, कानपुर, मिलक, करीमाबाद, भिकनपुर, आकलपुर, म्याना आदि गाँवों में पहुँच कर ग्रामीणों से आगामी लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में केन्द्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनाने की अपील की।

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास, सबके विश्वास पर चलकर पंक्ति के अंतिम पायदान के व्यक्ति तक विकास को पहुंचाया। क्षेत्र में एयरपोर्ट बनने से क्षेत्र के लाखों लोगों को रोजगार मिलेगा। खुर्जा पॉवर प्लांट से क्षेत्र के लोगों को 24 घंटे बिजली मिलेगी और उन्होंने गाँव-गाँव में अपनी जीत के लिए लोगों से आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर मुख्यरूप से सांसद प्रतिनिधि सतपाल तालान, सतेंद्र नागर, धर्मेन्द्र भाटी आदि कार्यकर्ताओं के साथ सैकड़ों ग्रामीणों से जनसंपर्क कर वोट माँगे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share