शराब पीकर सोसाइटी में उत्पात मचाने वाले युवकों पर पुलिस ने की कार्रवाई, चार युवक गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (04/09/2023)

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इको विलेज 3 सोसायटी से नशे की हालत में धुत चार युवक के आपस में हाथापाई कर फ्लोर से लटककर उत्पात मचाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना बिसरख पुलिस ने सोसायटी में हंगामा करने वाले चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि रविवार, 3 सितंबर की रात ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इको विलेज 3 सोसायटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। विडियो में इको विलेज 3 सोसायटी के एक टावर के सातवें फ्लोर पर रहने वाले चार युवकों ने जमकर उत्पात मचाते नज़र आए और साथ देर रात नशे में युवकों ने फ्लैट के स्लैप पर बैठकर अजीब हरकतें करते और फ्लोर कूदने की कोशिश भी नजर आए। सोसायटी में शोर शराबा सुन कर अन्य लोगों नशे में हंगामा कर युवकों को समझाने पहुंचे तो युवक शांत होने के बजाय सोसायटी के लोगो के साथ गाली गलौज और अभद्र व्यवहार करने लगे।

वहीं जब युवक नशे की हालत में उत्पात मचा रहे थे तभी एक निवासी ने उसकी अजीबोगरीब हरकतों को कैमरे में कैद कर विडियो बना ली और सोशल मीडिया पर डाल नोएडा प्राधिकरण को ट्रैग कर दिया। जिसके बाद इस हंगामे की वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से हंगामा करने वाले चारों युवक योगेश, मनोज, आकाश व आकाश को हिरासत में लिया और चारों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा। मेडिकल परीक्षण में आरोपियों द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर किया गया।।

Share