ग्रे.नो प्राधिकरण के सीईओ ने शहर के समस्याओं का संज्ञान लेते हुए त्वरित समाधान का दिया आश्वासन

टेन न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा (04/09/2023)

सोमवार, 04 सितंबर को मनीष भाटी बी.डी.सी.(उपाध्यक्ष) आर.डब्लू.ए.डेल्टा-2 के नेतृत्व में पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल मुख्य कार्यपालक अधिकारी ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से मुलाक़ात की सेक्टर डेल्टा-2 में समस्याओं के समुचित समाधान के लिए ज्ञापन पत्र सौंपा।

उक्त पत्र में लिखा है कि हमारे सेक्टर डेल्टा-2 में निम्नांकित समस्याएं हैं जिस कारण सेक्टरवासियों को बेहद परेशानी हो रही है। जैसे सेक्टर डेल्टा-2 में मलबे का निस्तारण ना होना, सेक्टर में आवारा पशुओं का दिन रात जमावड़ा रहना, मच्छरों के प्रकोप से बचाव के लिए आवश्यक उपचार- फॉगिंग आदि की नियमित व्यवस्था करना,‌सेक्टर डेल्टा-2 की आंतरिक टूटी सड़को की व्यवस्था‌ और सभी ब्लाकों के पार्को में रोशनी, बैंचों, झूलो, सफ़ाई की आदि की व्यवस्था आदि की होनी चाहिए।

साथ ही सेक्टर डेल्टा-2 के सामुदायिक भवन में मरम्मत कार्य काफ़ी समय से लंबित पड़ा हुआ है, वो जल्द जल्द पूरा हो, सेक्टर डेल्टा-2 बाउंड्री वाल पर तार फेंसिंग सुरक्षा की होनी चाहिए। वाटर सप्लाई का प्रेशर बाधित रहना, पेड़ो की छटाई न होने से सेक्टर की स्ट्रीट लाईटो के आस-पास अंधेरा रहता है और सेक्टर डेल्टा-2 में सीवरो की सफ़ाई की व्यवस्था होनी चाहिए।

मनीष भाटी बी.डी.सी.(उपाध्यक्ष) आर.डब्लू.ए.डेल्टा-2 ने बताया कि इन सभी समस्याओं का जल्द से जल्द धरातल पर समाधान करवाने की माँग की है, और 15 दिन के अंदर समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो डेल्टा-2 सेक्टरवासी अपनी माँगो को मनवाने के लिए मुख्यकार्यपालक अधिकारी का ग्रेटर नोएडा कार्यालय पहुँचकर घेराव करेंगे।

वहीं मुख्य कार्य पालक अधिकारी ने जल्द समस्याओं का समाधान करने का आश्वाशन दिया।

इस मौके पर महावीर कसाना (संरक्षक), मनीष भाटी भाटी बी.डी.सी.(उपाध्यक्ष), प्रमोद मिश्रा(वरिष्ठ उपाध्यक्ष), सुरेन्द नेगी, सुनील गुप्ता,आदि सेक्टरवासी उपस्थित रहे।।

Share