सीमा हैदर से राखी बंधवाने उनके घर पहुंच गए वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ एपी सिंह, फिर क्या हुआ?

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (29 अगस्त 2023): पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का अब हिंदुस्तान में पूरा परिवार बन गया है। जहां एक तरफ सचिन मीना से उसकी कथित तौर पर शादी हो गई और वहीं सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ एपी सिंह भाई बन गए।

दरअसल, आज सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता डॉ एपी सिंह सीमा से राखी बंधवाने सचिन के घर पहुंच गए। सीमा ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उन्हें एपी सिंह जैसा बड़ा भाई मिला। वो खुद मुझसे राखी बंधवाने आए ये मेरा सौभाग्य है। वहीं एपी सिंह ने सीमा के सिर पर हाथ रखकर उन्हें आशीर्वाद दिया और कहा कि वो हर हाल में सीमा को भारत की नागरिकता दिलवाएंगे।

वकील एपी सिंह ने कहा कि उनके पास कई राखियां आई है उसमें एक राखी सीमा का भी था। मां ने कहा कि जो बहने दूर हैं उनके पास तो नहीं जाया जा सकता लेकिन जो पास हो उनके घर पर जाकर त्योहार मना लेना चाहिए। इसी कारण वह सीमा के घर पर राखी बंधवाने आए हैं। वह तन, मन और धन से सीमा हैदर के साथ हैं , उनके बच्चों के मामा हैं।

बिगबॉस में जाएगी सीमा?

सीमा हैदर ने कहा कि रक्षाबंधन का त्योहार मनाते हुए काफी खुशी हो रही है। बिग बॉस में जाने के सवाल पर सीमा ने कहा कि अभी वे इस बारे में कुछ नहीं कहेंगी।।

Share