ट्रेक्टर की सवारी कर ग्रेटर नोएडा पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत, किसानों ने किया जोरदार स्वागत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22 अगस्त 2023): किसान नेता राकेश टिकैत का आगमन आज ग्रेटर नोएडा के रन्हेरा गांव में हुआ। राकेश टिकैत के आगमन को लेकर किसानों में खुशी की लहर और काफी जोश एवं उत्साह देखने को मिला। किसानों ने ढोल- नगाड़े के साथ राकेश टिकैत का जोरदार स्वागत किया। साथ ही किसान नेता राकेश टिकैत के साथ कई गाड़ियों का काफिला और किसानों का हुजूम भी पहुंचा।

राकेश टिकैत इस दौरान ट्रेक्टर की सवारी करते नजर आए, ट्रेक्टर की सवारी का एक मायने यह भी है कि उन्होंने सांकेतिक रूप से खुद के किसान होने का दावा पेश किया। किसानों ने उनका पूरी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

राकेश टिकैत यहां किसानों की समस्याओं को सुनने और शोर भूमि के मुआवजे को लेकर सरकार द्वारा किए गए ऐलान के बाद उसका जश्न मनाने रन्हेरा पहुंचे हैं। यहां किसानों के द्वारा उनका भव्य स्वागत और अभिनंदन किया गया।

क्या है सियासी मायने

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी गोलबंदी तेज हो गई है। सभी पार्टियां अपने अपने समीकरण और वोट बैंक को साधने में जुट गई है। ऐसे में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई लोकसभा सीट जिसपर किसानों का और किसान नेता राकेश टिकैत का प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष दखल है। माना यह भी जा रहा है कि राकेश टिकैत के दौरे के बाद किसान सियासी तौर भी एकजुट होंगे।।

Share