बिमटेक, ग्रेटर नोएडा में हरियाली तीज के पवित्र अवसर पर भव्य आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22/08/2023): हरियाली तीज के पवित्र अवसर पर शनिवार, 19 अगस्त को ग्रेटर नोएडा के बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी में सांस्कृतिक एवं पारंपरिक तरीके से एवं भव्य ढंग से हरियाली तीज उत्सव का आयोजन किया साथ ही कैंपस का स्थापना दिवस भी मनाया।

बिमटेक के निदेशक डॉ हरिवंश चतुर्वेदी ने कहा कि प्यारे विद्यार्थियों आज का दिन आप के काॅलेज और कैम्पस के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। क्योंकि हरियाली तीज उत्सव के साथ हम कैम्पस का स्थापना दिवस भी मना रहे हैं। 19 अगस्त 2004 को इस कैम्पस दिल्ली से लाकर ग्रेटर नोएडा में स्थित किया गया था। आप सभी को स्थापना दिवस और हरियाली तीज उत्सव की बहुत बहुत बधाई। खाओ, गाओ-नाचो और आनंद लो।

बता दें कि बिमटेक द्वारा आयोजित हरियाली तीज उत्सव में काॅलेज को सजाया गया। साथ ही खाने पानी का विशेष इंतजाम भी किया गया। हरियाली तीज उत्सव में छात्र और छात्राओं ने साड़ी पहनने, नेलपॉलिश लगाने, मेहंदी प्रतियोगिता, रैंप वॉक और सांस्कृतिक पोशाक जैसी विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लिया। छात्र और छात्राओं के मनोरंजन के लिए डीजे का विशेष इंतजाम किया गया। छात्र और छात्राओं के साथ काॅलेज के समस्त स्टाफ ने भी हरियाली तीज उत्सव का आनंद लिया।।

Share