ग्रेटर नोएडा में अपराधियों का खौफ: एक सब्जी व्यापारी को मारी गोली

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (31/07/2023): ग्रेटर नोएडा से एक व्यापारी को गोली मारने की खबर सामने आई है। बता दें कि बीती रात एक सब्जी व्यापारी को ग्रेटर नोएडा के डाढा में लूट कर अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने लूट की घटना से इंकार किया है, मामला थाना कसाना क्षेत्र का है।

कसाना पुलिस के अनुसार पीड़ित कोमिल नाम के व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से जिला बदायूं का रहने वाला है और वर्तमान में वह ग्रेटर नोएडा के कस्बा डाढा में किराए पर रहकर सब्जी बेचने का काम करता है। जब वह बीती रात रविवार को सब्जी बेचकर जुगाड़ मोटरसाइकिल से सुपरटेक जार सोसायटी की ओर से घर लौट रहा था। कि तभी अज्ञात मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति ने लूट करने का प्रयास किया लेकिन जब उसने लूट का विरोध किया तो अज्ञात व्यक्ति ने उसको गोली मारकर घायल कर दिया।

आगे पुलिस ने बताया कि कोमल को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है। लेकिन कोमल के साथ कोई लूट नहीं हुई है।पीड़ित के परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस घटना का खुलासा करने में जुटी है। जिसके लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा।।

Share