सेक्टर डेल्टा-2 की समस्याओं को लेकर RWA पदाधिकारियों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सीईओ के नाम सौंपा ज्ञापन

Greater Noida Authority

टेन न्यूज़ नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (02 अक्टूबर 2024): आर.डब्लू.ए. डेल्टा-2 (RWA Delta-2) के मनीष भाटी बी.डी.सी.(उपाध्यक्ष) Manish Bhati B.D.C.(Vice President) के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार, 01 सितंबर को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरणक्ष (Greater Noida Authority) के मुख्य कार्यपालक अधिकारी रवि कुमार एनजी (CEO Ravi Kumar NG)‌ के नाम से एसीईओ प्रेरणा सिंह (ACEO Prerna Singh) सेक्टर की समस्यांओं के संबंध में एक पत्र सौंपा।

जानिए किन समस्याओं पर लेकर सौंपा पत्र

सेक्टर डेल्टा-2 की विभिन्न समस्याओ जैसे

1-सेक्टर डेल्टा-2 के अंदर छठ पूजा के लिए शिव मंदिर के बराबर में अस्थायी व्यवस्था प्रतिवर्ष की जाती है। आर.डब्लू.ए. के द्वारा माँग की जाती है छठ पूजा का स्थाई तरीके से व्यवस्था की जानी चाहिए।
2- जी ब्लॉक में हाईमास्ट लाईट लगवाई गई है अन्य पार्को में भी लगवाई जाये झूले ,ओपन जीम की भी व्यवस्था हो पार्को को सही किया जाये बेंच आदि लगवाये जाए।
3-सामुदायिक केंद्र व मार्केट में सही ढंग से उच्च क्वालिटी का मेंटिनेंस करवाया जाए।
4-सेक्टर के अंदर पेड़ो की कटाई छटाई का कार्य किया जाये सभी ब्लॉको में।
5-इलेक्ट्रिक विभाग द्वारा सूर्या कंपनी से सभी स्ट्रीट लाईटो को जो पोल टूटे हुए है उनको व जो केबल ख़राब है सभी ब्लाको में उनको तुरंत सही कराया जाये जो बाहर तार डाले हुए है उनको प्रॉपर किया जाये।
6-साफ़-सफ़ाई की व्यवस्था को समय समय पर अभियान चलाके दुरुस्त किया जाये सभी ब्लॉको में प्रॉपर झाड़ू लगे गर्वरेज उठे जो पत्तो के ढेर लगे है वो उठे व मलबा वाली कंपनी के टीम व सुपरवाइजर की सर्विस बहुत ख़राब है काफ़ी दिनों तक मलबे के ढेर नहीं उठते तत्काल कार्यवाही होनी चाहिए पेनल्टी लगनी चाहिए।
7-सीवर विभाग के द्वारा सीवरो की सफ़ाई होनी चाहिए टूटे कवर बदलने चाहिए सीवर चाक रहते है।
8- ड्रेनों की प्रॉपर सफ़ाई होनी चाहिए टूटे कवर सभी ब्लाको में बदलने चाहिए।
9-आवारा पशुओं का जमावड़ा रहता है सेक्टर में प्रतिदिन आये दिन महँगी गाड़ियो को नुक़सान पहुँचाते है सेक्टर में गोबर ही गोबर से गंदगी रहती।
10-प्राथमिकता पर सेक्टर के चारो तरफ़ की दिशा की सर्विस रोड पूर्ण नहीं है अन्य सेक्टरों की भाती पूर्ण किया जाये सेक्टरवसीयो को सुबह टहलने में असुविधा होती है।
11- सेक्टर में जो कम्प्लीशन मकान है उनमे लेबर रहती है बग़ैर मकान मलिक की परमिशन के जो रोज़ शराब पीके झगड़ा करते है असामाजिक तत्व भी है कुछ कम्प्लीशन में झाड़ी उगी पड़ी है उनको ख़ाली करवाया जाय सफ़ाई करवाई जाये मकान मालिक को सूचित करके‌।
उक्त समस्याओं पर ध्यान आकर्षित करने की कृपया करे और समाधान कराएं।

इस मोके पर सुरेन्द्र नेगी, सुनील गुप्ता, मनीष भाटी बी.डी.सी.(उपाध्यक्ष) आर.डब्लू.ए.डेल्टा-2 उपस्थित रहे।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share